DA Image
27 अक्तूबर, 2020|6:20|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फीस घटाने की जताई इच्छा, कहा- खुशी होगी अगर बाकियों को मिल पाएगी सैलरी

कोविड-19 के बाद लोगों की लाइफ धीरे-धीरे पटरी पर वापस लौट रही है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में फैन्स इस बार के ‘बिग बॉस 14’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में सलमान खान शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए। उन्होंने बताया कि बिग बॉस ईयर 2020 को मुंहतोड़ जवाब भी देंगे। इस बार कैसे पासा पलटेगा। जिन चीजों को 2020 ने लोगों से छीन लिया है, वह बिग बॉस के घर के अंदर मिलेंगी। 

हर बार की तरह सलमान खान इस बार भी शो को होस्ट करने के लिए मोटी फीस ले रहे हैं, लेकिन सलमान खान ने खुद इस बार शो की फीस कम करने की बात कही है। पिंकविला के मुताबिक, दबंग स्टार सलमान खान अपनी फीस में कटौती करने के लिए तैयार हैं, जिससे टीम में बाकी के लोगों को पूरी सैलरी मिल सके। शो के प्रोड्यूसर संग बातचीत में सलमान खान ने कहा कि मुझे खुशी होगी अगर मेरी फीस कम की जाए, जिससे बाकी के लोगों को उनकी सैलरी मिल सके। 

Bigg Boss 14: सामने आया पहले कंटेस्टेंट का नाम, सलमान खान ने कहा- आप नर्म मिजाज हो

जाह्नवी कपूर ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, एक्टर ने शेयर की थी फोटो

गौरतलब है कि इसमें शामिल होने वाले पहले कंटेस्टटेंट का नाम सामने आ चुका है। पिंकविला के मुताबिक, सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट हैं। आपको बता दें कि सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 14’ 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। शो वीकडेज में रात 10.30 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे प्रसारित होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Salman Khan: Cut Down His Fees: For Bigg Boss 14: Says More Than Happy To Cut Down Fees So Others Can Get Paid: