Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 14: Salman Khan: Cut Down His Fees: For Bigg Boss 14: Says More Than Happy To Cut Down Fees So Others Can Get Paid:

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फीस घटाने की जताई इच्छा, कहा- खुशी होगी अगर बाकियों को मिल पाएगी सैलरी

कोविड-19 के बाद लोगों की लाइफ धीरे-धीरे पटरी पर वापस लौट रही है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में फैन्स इस बार के ‘बिग बॉस 14’ को लेकर काफी उत्साहित हैं।...

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फीस घटाने की जताई इच्छा, कहा- खुशी होगी अगर बाकियों को मिल पाएगी सैलरी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 07:06 PM
हमें फॉलो करें

कोविड-19 के बाद लोगों की लाइफ धीरे-धीरे पटरी पर वापस लौट रही है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में फैन्स इस बार के ‘बिग बॉस 14’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में सलमान खान शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए। उन्होंने बताया कि बिग बॉस ईयर 2020 को मुंहतोड़ जवाब भी देंगे। इस बार कैसे पासा पलटेगा। जिन चीजों को 2020 ने लोगों से छीन लिया है, वह बिग बॉस के घर के अंदर मिलेंगी। 

हर बार की तरह सलमान खान इस बार भी शो को होस्ट करने के लिए मोटी फीस ले रहे हैं, लेकिन सलमान खान ने खुद इस बार शो की फीस कम करने की बात कही है। पिंकविला के मुताबिक, दबंग स्टार सलमान खान अपनी फीस में कटौती करने के लिए तैयार हैं, जिससे टीम में बाकी के लोगों को पूरी सैलरी मिल सके। शो के प्रोड्यूसर संग बातचीत में सलमान खान ने कहा कि मुझे खुशी होगी अगर मेरी फीस कम की जाए, जिससे बाकी के लोगों को उनकी सैलरी मिल सके। 

गौरतलब है कि इसमें शामिल होने वाले पहले कंटेस्टटेंट का नाम सामने आ चुका है। पिंकविला के मुताबिक, सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट हैं। आपको बता दें कि सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 14’ 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। शो वीकडेज में रात 10.30 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे प्रसारित होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें