DA Image
2 दिसंबर, 2020|8:41|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सलमान खान ने जैस्मीन भसीन को कहा- टीवी की कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने जैस्मीन भसीन को टेलीविजन की कैटरीना कैफ बुलाया। दरअसल, वह घर के सदस्यों से बातचीत कर ही रहे थे कि बीच में जैस्मीन भसीन को उन्होंने ऐसा कहा। जैसी ही सलमान ने अपनी बात कही, जैस्मीन भसीन ने काफी शर्माते हुए जवाब दिया। 

सलमान खान ने कहा, “अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो, क्योंकि तुम टेलीविजन की कैटरीना कैफ हो।” सलमान खान की इस बात पर पहले तो जैस्मीन भसीन शर्माती हैं, उसके बाद कहती हैं कि क्या आप सच कह रहे हैं? ऐसा किसने बोला। 

सलमान आगे जैस्मीन की तारीफ करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कहती हैं कि सर, आप पर मुझे क्रश है, शुक्रिया। और जब आप ऐसा बोलते हो तो मुझे कुछ-कुछ होता है। ऐसा लगता है कि सलमान खान वाकई में जैस्मीन भसीन को पसंद करते हैं। 

नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, वीडियो शेयर करने के साथ लिखी स्पेशल पोस्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी दशहरा की बधाई, लिखा- हर किसी की शुरुआत एक जैसी होती है, लेकिन अंत तय करता है कर्म

पिछले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में भी सलमान खान ने जैस्मीन भसीन की तारीफ करते हुए कहा था, “तुम अच्छा जा रही हो। खेल अच्छा खेल रही हो। तुम्हारे में कुछ भी बनावटी नहीं दिख रहा है। जैसी तुम खतरों के खिलाड़ी में थीं, वैसी ही यहां दिख रही हो।”

बता दें कि पिछले हफ्ते शो से शहजाद देओल बाहर हो गए थे। हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने शहजाद को वोट देकर घर के बाहर का रास्ता दिखाया था। देखना होगा कि इस हफ्ते कौन शो से बाहर होता है? इसके अलावा रविवार को तीन नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही है। इसमें नैना सिंह, कविता कौशिक और शारदुल पंडित का नाम है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Salman Khan: Calls Jasmin Bhasin: Television Ki Katrina Kaif: Actress Reaction Will Leave You Crazy