DA Image
29 अक्तूबर, 2020|9:27|IST

अगली स्टोरी

Bigg boss 14: ‘साथ निभाना साथिया’ फेम जिया मानेक उर्फ ‘गोपी बहू’ नहीं होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा, सामने आई वजह

टीवी रिएलिटी शो ’बिग बॉस 14’, 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। पिछले 11 साल से सलमान खान इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं, इस बार भी इन्हें ही फैन्स टीवी पर देखेंगे। कहा जा रहा है कि रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत मलखानी, इजाज खान समेत कई सेलिब्रिटीज घर के अंदर कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले हैं। इसके साथ ही सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू उर्फ जिया मानेक की भी घर के अंदर जाने की चर्चा थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह सलमान खान के इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। बताया जा रहा है कि बिग बॉस मेकर्स और जिया मानेक के बीच कुछ बात बनी नहीं है। 

पिंकविला के मुताबिक, सोर्स का कहना है कि जिया पहले बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में जाने वाली थीं, लेकिन चैनल संग उनकी डील फाइनल नहीं हुई। निशांत मलखानी संग जिया मानेक की केमिस्ट्री दर्शक देखने के लिए एक्साइटेड थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। वहीं, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला शो का हिस्सा होने वाले हैं। दोनों की केमिस्ट्री शानदार है। बताया जा रहा है कि यही एक जोड़ी है जिसने शो में एंट्री को लेकर सबसे आखिर में हामी भरी। 

बालिका वधु के डायरेक्टर के सब्जी का ठेला लगाने पर बोले अनूप सोनी- टीम उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में

सुशांत सिंह राजपूत मौतः ऐम्बुलेंस ड्राइवर ने कहा- सुसाइड नहीं मर्डर है, टांग कैसे टूटेगी फांसी में?

बता दें कि जिया मानेक ने साल 2012 में डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में भाग लेने के लिए 'साथ निभाना साथिया' को छोड़ दिया था। इसके बाद शो में उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्जी ने ले ली थी। वहीं, बिग बॉस के इस बार के सीजन की स्पेशल थीम 'करारा जवाब' में सिद्धार्थ की मुख्य भूमिका होगी। वह कंटेंस्टेंट्स को बाहर से मॉनिटर करेंगे और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर कॉमेंट/राय देंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 14: Saath Nibhana Saathiya: Fame: Gia Manek: Aka Gopi Bahu: Not Part Of Salman Khan Show: