Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 14 rubina dilaik upset with rakhi sawant as she says i love you to abhinav shukla

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को कहा- आई लव यू, देखती रह गईं रुबीना दिलैक

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती रहती हैं, जो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। अब उन्होंने अभिनव शुक्ला को आई लव यू कह दिया। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें वह...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 01:12 PM
हमें फॉलो करें

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती रहती हैं, जो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। अब उन्होंने अभिनव शुक्ला को आई लव यू कह दिया। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। हालांकि, राखी सावंत पहले भी कई बार चुकी हैं कि उन्हें अभिनव शुक्ला बहुत पसंद है।  

प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत और अभिनव शुक्ला किचन में बर्तन धो रहे हैं और साथ में बात भी कर रहे हैं। इस बीच राखी, अभिनव से कहती हैं कि ये बर्तन वर्तन है क्या है मैं तो आपके साथ कब्र तक चलूंगी। इसके बाद राखी अभिनव के लिए काटे नहीं कटते ये दिन ये रात गाना गाने लगती हैं। राखी अभिनव के लिए कहती हैं, ''लो आज मैं कहती हूं, आई लव यू।'' इसके जवाब में अभिनव कहते हैं, ''बर्तन धो लो।'' इस दौरान रुबीना दूर बैठकर राखी और अभिनव की बातों को सुन रही हैं। जाहिर सी बात राखी ये हरकतें रुबीना को पसंद नहीं आ रही हैं।

इससे पहले शो में अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को साड़ी पहनना सिखाया था। राखी घरवालों से कहती हैं कि अभिनव उन्हें साड़ी पहनाएंगे। राखी की इस बात पर रुबिना दिलैक कहती हैं कि मैं इसमें हेल्प कर देती हूं, लेकिन राखी इस पर कहती हैं कि नहीं आज तुम्हारे पति हमें साड़ी पहनाएंगे और हम उनकी आरती उतारेंगे। राखी को साड़ी पहनाकर अभिनव चले जाते हैं तभी राखी बोलती हैं कि ये कैसे साड़ी पहना दी समोसा बना दिया मुझे।

— ColorsTV (@ColorsTV) January 9, 2021

सलमान खान ने बनाया राखी सावंत का बेड
शो के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, राखी सावंत का बेड साफ करते नजर आए थे। दरअसल, निक्की तम्बोली, राखी का बेड साफ करने से मना कर देती हैं जिसके बाद सलमान खान खुद बिग बॉस के घर में एंटर होकर राखी का बेड बनाते हैं। शो के वीकेंड का वार एपिसोड में एजाज खान, सलमान से शिकायत करते हैं कि निक्की ने कहा था कि मैं राखी का बेड नहीं बनाऊंगी। निक्की, सलमान को बताती हैं कि उन्हें बेड बनाना नहीं आता है। इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि आपको नहीं बनाना आता कोई बात नहीं, रुकिए मैं आता हूं।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने राखी का बेड साफ कर निक्की तम्बोली को सिखाया सबक, बोले- कोई काम छोटा नहीं होता

इसके बाद सलमान मास्क और हाथों में ग्लव्स पहनकर बिग बॉस के घर में घुसते हैं और राखी का बेड बनाना शुरू कर देते हैं। इस बीच अली गोनी कहते हैं रुक जाओ भाई। इस पर वह जवाब देते हैं क्यों भाई। वह राखी के बेड को साफ और अच्छे से अरेंज करते हैं। इसके बाद वह राखी से पूछते हैं कि ठीक है? बेड बनाने के बाद सलमान खान कहते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें
Advertisement