DA Image
26 नवंबर, 2020|3:13|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में पति अभिनव शुक्ला संग मनाया करवा चौथ, दोनों हो गए इमोशनल

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने करवा चौथ सेलिब्रेट किया। कलर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर बिग बॉस का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें रुबीना और अभिनव करवा चौथ का त्योहार मनाते नजर आते हैं। बिग बॉस के घर में रुबीना और अभिनव का यह अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। 

वीडियो में रुबीना पति अभिनव से कहती हैं कि उन्होंने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा है और वह चांद देखने के बाद भी खाएंगी। इस पर अभिनव कहते हैं 'सुबह तो कुछ खा लेना था एक बार।' इस पर रुबीना कहती हैं, 'नहीं खाते हैं।' वह आगे कहती हैं, 'एनिथिंग फॉर यू माय लव।' इसके बाद वीडियो में दोनों काफी इमोशनल नजर आते हैं। 

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने इस खास अंदाज में मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस

इसके बाद बिग बॉस की तरफ से रुबीना को करवा चौथ पूजा के लिए सामान भेजा जाता है, जिसे देखकर वह खुशी से झूम उठती हैं। वीडियो में रुबीना, अभिनव के लिए कहती हैं, 'आप मेरी शक्ति हैं, मैं चल भी और जी भी तब तक सकती हूं जब तक आप हैं।' शो के बाकी कंटेस्टेंट् दिए को पेंट करते हैं वहीं, दूसरी तरफ रुबीना मांग में सिंदूर और कपड़े पहनकर करवा चौथ पूजा के लिए होती हैं।

गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग की सगाई, सोशल मीडिया पर पोस्ट की स्पेशल फोटो

अभिनव, रुबीना से पूछते हैं कि कभी सोचा था बिग बॉस के घर में करेंगे ये सब। अभिनव शुक्ला, रुबीना को पानी और कुछ खिलाकर उनका व्रत तोड़ते हैं। इसके बाद रुबीना, अभिनव के पैर छूती हैं। बता दें कि अभिनव और रुबीना ने तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद जुलाई 2018 में शादी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Rubina Dilaik keeps Karwa Chauth fast for Abhinav Shukla watch promo video