DA Image
6 दिसंबर, 2020|7:49|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: फिनाले में पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट, जानें कौन हुए शो से बाहर

बिग बॉस 14 में अब तक एजाज खान और अभिनव शुक्ला फिनाले तक पहुंच गए हैं और अब 2 और कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। बता दें कि लास्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने अनाउंसमेंट की थी फिलाने में 4 कंटेस्टेंट जाएंगे। अब जो 4 कंटेस्टेंट्स फिलाने में पहुंचे हैं वो हैं एजाज खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन।

एजाज और अभिनव शुक्ला टास्क जीतकर पहले फिनाले में पहुंच गए थे। अब इस वीकेंड का वार में बताया जाएगा कि रुबीना और जैस्मिन फिनाले में जाएंगे। तो अब फिनाले में इन चारों की टक्कर देखने को मिलेगी।

बता दें कि जबसे फिलाने की अनाउंसमेंट हुई है तबसे एक के बाद एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो रहे हैं। पहले अली गोनी, जैस्मिन को बचाते हुए शो से बाहर हो जाते हैं। इसके बाद कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच बहस होती है और कविता घर छोड़कर चली जाती हैं। अब खबर आ रही है कि निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी शो से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद अब यह 4 कंटेस्टेंट फिलाने में पहुंच गए हैं।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य पर उनकी पीआर संग फ्लर्ट करने का लगाया आरोप, सिंगर ने बचाव में कही ये बात

बता दें कि शो में एक्स कंटेस्टेंट्स ने एंट्री मार ली है। विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और राखी सावंत बिग बॉस में पहुंचे। सलमान, विकास गुप्ता से सभी कंटेस्टेंट्स को एक शब्द में डिस्क्राइब करने के लिए कहते हैं। इस पर विकास, राहुल वैद्य को कबीर सिंह, ऐजाज खान को नॉटी और निक्की तम्बोली को फेक बैंटर बताते हैं।

इसके बाद सलमान का राखी सावंत का स्वागत करते हैं। सलमान शो के लिए उनका प्लान पूछते हैं? इस पर राखी कहती हैं कि मैं सिर्फ लोगों को एंटरटेन करना जानती हूं। इसके बाद वह बिग बॉस 2 कंटेस्टेंट राहुल महाजन के साथ एक्ट परफॉर्म करती हैं लेकिन शो पर राखी, कश्मीरा शाह देखकर निराश हो जाती हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 14 rubina dilaik jasmine bhasin abhinav shukla and eijaz khan are top 4 finalist nikkii tamboli and rahul vaidya are evicted