Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14: Rubina Dilaik: Ex Avinash Sachdev: Approached For Bigg Boss House Entry:

Bigg Boss 14: वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए क्या रुबीना दिलाइक के एक्स अविनाश सचदेवा को किया गया अप्रोच?

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। इस समय नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता, प्रतीक सहजपाल समेत कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब खबर आ...

Bigg Boss 14: वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए क्या रुबीना दिलाइक के एक्स अविनाश सचदेवा को किया गया अप्रोच?
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 8 Oct 2020 10:10 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। इस समय नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता, प्रतीक सहजपाल समेत कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि इस शो में रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है। 

बता दें कि अविनाश और रुबीना ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है। दोनों को सीरियल ‘छोटी बहू’ में देखा गया था। अविनाश से जब इस खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है। मैं शो में नहीं जाने वाला हूं। हालांकि, सोर्स का कहना है कि अविनाश को शो ऑफर जरूर हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इनकार कर दिया। 

गौरतलब है कि बुधवार के एपिसोड में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के लिए बिग बॉस एक ट्विस्ट लेकर आए। बिग बॉस ने अभिनव को मौका दिया कि वह पत्नी रुबीना को बिग बॉस हाउस में फ्रेशयर्स के तौर पर एंट्री दिला सकते हैं, लेकिन इसके लिए अभिनव को 'ज्वेल थीफ' टास्क के दौरान कमाई गई इम्युनिटी देनी पड़ेगी। हालांकि, अभिनव ने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया।

अभिनव के इस फैसले से शो के हैरान दर्शक सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। रिश्ते के ऊपर को गेम चुनने के अभिनव के फैसले पर कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने उनके फैसले को गलत बताया है। कुछ यूजर्स का मानना है कि रुबीना को गेम में अपनी लड़ाई लड़ने देने के लिए अभिनव का फैसला सही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें