DA Image
8 अप्रैल, 2021|9:29|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहुंचे 'जेल', देखें Photo

                                  -

बिग बॉस 14 में हाल ही जेल जैसे 2 पिंजरे आए। प्रोमो में दिखाया गया है कि घर के अंदर 2 पिंजरो को भेजा जाता है। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, खाली पिंजरो की शोभा बढ़ाने के लिए आज आपको 2 ऐसे सदस्यों का चुनाव करना है जिन्हें आप उनके व्यवहार और प्रदर्शन के लिए दंडित करके पिंजरे में बंद करना चाहते हैं।

इसके बाद कविता कौशिक, एजाज खान और पवित्रा पुनिया का नाम लेती हैं। वह कहती हैं दोनों लव बर्ड्स को पिंजरे में डालना चाहिए। इसके बाद एजाज और कविता के बीच बहस हो जाती है। लेकिन अब बिग बॉस के फैन क्लब ने एक फोटो शेयर की है जिसमें रुबीना और अभिनव पिंजरे के अंदर नजर आ रहे हैं। तो इसका मतलब रुबीना और अभिनव इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट्स हैं जो जेल में गए हैं।

वैसे इस दौरान निक्की ने भी जान पर बड़ा आरोप लगाया है। निक्की कहती हैं कि मैं जान को जेल भेजना चाहूंगी और इसके पीछे पर्सनल वजह है। मैंने जान को मना किया था लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे गाल पर किस किया। निक्की ने कहा कि इस इंसिडेंट के बाद से वह काफी डिस्टर्ब हैं और इसलिए वह जान को जेल भेजना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

इसके बाद अली, जान को कहते हैं कि जब वह मना कर चुकी हैं कि उन्हें ये सब पसंद नहीं तो आप दोबारा ऐसा नहीं कर सकते। इसके बाद जान और अली के बीच बहस हो जाती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 rubina dilaik and abhinav shukla first contestants in jail see photos