DA Image
30 अक्तूबर, 2020|2:20|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को बिग बॉस के घर में रहने की मिल रही है मोटी रकम

bigg boss

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इस बार इजाज खान, जैस्मीन भसीन, निशांत मलखानी, रिभू मेहरा, राधे मां, सारा गुरपाल, निक्की तम्बोली, नैना सिंह, पवित्र पुनिया और रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला समेत कई सेलेब्स के घर के अंदर जाने की चर्चा हो रही है। रुबीना और अभिनव एकलौती जोड़ी होगी जो बतौर कपल घर के अंदर एंट्री करेगी। 

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोर्स का कहना है कि रुबीना दिलाइक को शो ‘जग जननी मां वैशणो देवीः कहानी माता रानी की’ के लिए अप्रोच किया गया था। इस शो के लिए उनका लुक टेस्ट भी हो चुका था, लेकिन कुछ चीजों की वजह से रुबीना ने बिग बॉस का ऑफर एक्सेप्ट किया। इस तरह एक्ट्रेस परीधि शर्मा को वह रोल मिला। रुबीना और अभिनव दोनों को कपल के रूप में शो ऑफर हुआ, लेकिन इन्होंने लंबे समय बाद इसे एक्सेप्ट किया। 

पढ़ें: बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार जेनेलिया देशमुख, कहा- मां का किरदार निभाने में मुझे कोई परेशानी नहीं

पढ़ें: बिग बॉस 14 प्रीमियर के लिए हिना खान ने बनाया ऐसा अजीबो-गरीब लुक, ट्रांसपेरेंट जैकेट वाली ड्रेस फैन्स को नहीं आई समझ!

खबरों के मुताबिक, दोनों को 40 दिन तक घर में टिके रहने के लिए पांच लाख ऑफर किए गए हैं। इस रियल लाइफ जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। दो साल पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं। कुछ समय पहले तक दोनों हिमाचल प्रदेश में वेकेशन पर थे, जिससे जुड़े अपडेट्स उन्होंने फैन्स संग सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Rubina Dilaik Abhinav Shukla Amount In Bigg Boss 14 House Is 5 Lakh For 40 Days