DA Image
4 मार्च, 2021|3:06|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में राखी सावंत के निशाने पर हैं ये दो कंटेस्टेंट, पति को लेकर कही ये बात

बिग बॉस-14 में आखिरकार राखी सावंत की चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री हो चुकी है। बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनने से पहले राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह शो के किन दो सदस्यों को निशाने पर लेंगी। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति के बारे में खुलकर बात की है। राखी सावंत के अलावा शो में विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी चैलेंजर्स के रोल में नजर आ रहे हैं।

शो में टारगेट को लेकर पिंकविला से बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि वह कश्मीरा शाह और अर्शी खान को निशाना बनाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक पर भी निशाना साधा। राखी ने कहा कि वह चाहती हैं कि फिर से कविता कौशिक की शो में एंट्री हो। रूबीना पर निशाना साधते हुए राखी ने उन्हें 'डॉमिनेटिंग डॉन' बताया। राखी ने कहा कि वह घर में किसी और को बोलने का मौका नहीं देती हैं। अभिनव शुक्ला के बारे में बात करते हुए राखी ने उन्हें 'फ्रीजर' बताया। राखी का कहना है कि अभिनव शो मे बहुत ठंडे हैं।

आम्रपाली दुबे ने अपना डांसिंग वीडियो पोस्ट कर लिखा- सभी यादव जी लोग को टैग करो, दिनेश लाल यादव ने किया मजेदार कमेंट

राखी ने अपनी शादी को लेकर कहा वह शो में अपने पति के बारे में भी बात करने वाली हैं। पति की पहचान निभाने के कारण राखी को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इसके बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि वह इस सवाल से परेशान हो चुकी हैं। एक ही बात को लेकर ट्रोल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पति सबसे सामने नहीं आना चाहते हैं। राखी ने कहा कि उनकी शादी का लोगों ने मजाक उड़ाया। राखी ने कहा कि उन्होंने अपने पति से कहा कि सलमान खान ने उन्हें बलाया है और उन्हें लोगों का सामना करना पड़ेगा। राखी ने इस दौरान खुद को शादीशुदा महिला बताया। राखी का कहना है कि पति के दुनिया के सामने न आने से वह भी परेशान हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 Rakhi Sawant talk about the people who she will target inside the salman khan show