Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 Rakhi Sawant Reaches The Finale After Nikki Tamboli found 14 lakh rupees cheque

Bigg Boss 14: निकी तंबोली के बाद फिनाले में पहुंचीं राखी सावंत? मिल गया 14 लाख रुपए का चेक

रिएलिटी शो बिग बॉस आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी इस शो के प्रतिभागियों के बीच लड़ाई-झगड़ों के चर्चे रहते हैं तो कभी किसी की टिप्पणी से विवाद खड़ा हो जाता है। वहीं अब ये शो अपने...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 Feb 2021 10:13 PM
हमें फॉलो करें

रिएलिटी शो बिग बॉस आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी इस शो के प्रतिभागियों के बीच लड़ाई-झगड़ों के चर्चे रहते हैं तो कभी किसी की टिप्पणी से विवाद खड़ा हो जाता है। वहीं अब ये शो अपने फिनाले तक पहुंच रहा है। ऐसे में इसके फाइनल एपिसोड में कौन से कंटेस्टेंट होंगे इस पर कयास लगाए जाने लगे हैं। बीते दिनों इस लिस्ट में निकी तंबोली का नाम फाइनल हो गया था। वहीं अब राखी सावंत के भी फिनाले वीक में एंट्री लेने की खबरें आ रही हैं। इसके लिए बिग बॉस ने 14 लाख रुपए खोजने के शर्त रखी थी।

रुबीना ने टास्क जीतकर कर निकी को फिनाले में पहले ही एंट्री दिला दी थी। वहीं अब बिग बॉस के एक फैन पेज बिग बॉस खबरी ने एक पोस्ट शेयर कर दावा किया है कि फिनाले में राखी सावंत ने भी एंट्री लेली है। बताया जा रहा है कि राखी सावंत, अली गोनी और राहुल वैद्य को फिनाले में जाने के लिए एक चांस दिया गया था, क्योंकि देवोलीना और रुबीना पहले से ही नॉमिनेटेड हैं। इस टास्क में 14 लाख रुपए का एक चेक गार्डन एरिया में रखा गया था। टास्क था कि जो भी इस चेक को खोज पाएगा, उसे फिनाले में एंट्री मिल जाएगी लेकिन शर्त ये है कि उसके विनिंग एमाउंट से 14 लाख रुपए कट जाएंगे। इस टास्क में राखी जीत गईं और उन्हें फिनाले में एंट्री मिल गई।

— The Khabri (@TheRealKhabri) February 11, 2021

वहीं मेकर्स के इस टास्क ने गेम को और भी दिलचस्प बना दिया है, क्योंकि मजबूत कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य और ऐजाज खान की ओर से देवोलीना भट्टाचार्जी, फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए तगड़ी लगाई लडेंगे। 

बिग बॉस का फिनाले नजदीक आते ही गेम को दर्शकों के लिए और भी मनोरंजक बनाने के लिए मिड वीक एविक्शन भी रखा गया था। जिसमें अभिनव शुक्ला गेम से बाहर हो गए। वहीं घर से अभिनव के जाने के बाद काफी बदलाव भी सामने आए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें