Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14: Rahul Vaidya mother said Disha Parmar came home after his proposal and confirms their marriage is on the cards

बिग बॉस 14: राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी को लेकर मां गीता ने बताई यह बात, जानें क्या कहा

गायक राहुल वैद्य की मां, गीता वैद्य ने पुष्टि की है कि जल्दी ही राहुल की शादी होने वाली है। उन्होंने कहा कि राहुल की मंगेतर एक्ट्रेस दिशा परमार और उसके परिवार के साथ...

Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Fri, 8 Jan 2021 09:24 AM
हमें फॉलो करें

गायक राहुल वैद्य की मां, गीता वैद्य ने पुष्टि की है कि जल्दी ही राहुल की शादी होने वाली है। उन्होंने कहा कि राहुल की मंगेतर एक्ट्रेस दिशा परमार और उसके परिवार के साथ उन्होंने दोनों की शादी के बारे में चर्चा की है। जैसे ही वह बिग बॉस 14 के घर से बाहर आएंगे उसके बाद शादी की तारीख और बाकी जानकारियां भी साझा की  जाएंगी।

पिछले साल नवंबर में, दिशा के जन्मदिन पर राहुल ने उन्हें शो में ही प्रपोज किया था। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने जीवन में उनके महत्व का एहसास हुआ है। बिग बॉस 14 में आने के बाद से वह उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने उनसे शो के निर्माताओं से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने का अनुरोध किया दिशा ने अभी तक सार्वजनिक रूप से इसका कोई जवाब नहीं दिया है।

इंडिया फोरम के साथ हुए एक इंटरव्यू में राहुल की मां गीता ने बताया कि राहुल और दिशा की शादी के लिए बातचीत चल रही है। हां, दिशा एक-दो बार घर आई है, यहां तक कि मैं उसके घर भी गई हूं और मैंने उसके माता-पिता से भी बात की। हमने शादी के बारे में भी कुछ चर्चा की है। एक बार जब राहुल शो से वापस आ जाएंगे, तो हम शादी तारीख आदि के बारे में भी बताएंगे।

बिग बॉस 14 में राहुल ने 'मुझसे शादी करोगी' लिखा हुआ टी-शर्ट पहनकर एक रिंग के साथ यह कहते हुए नजर आए थे, "दिशा, मुझे लगता है कि तुम इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। मुझे समझ में नहीं आ रहा है मुझे इतना वक्त क्यों लगा तुम्हें ये कहने के लिए। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" 

दिशा ने अबतक सोशल मीडिया पर राहुल के लिए अपने प्यार का ऐलान नहीं किया है, हालांकि वह राहुल के लिए अपना पूरा समर्थन दिखा रही हैं और प्रशंसकों से उन्हें वोट देने का आग्रह कर रही हैं। इस बीच यह अफवाह भी उड़ी कि वे बिग बॉस 14 में जाने से पहले वो सगाई कर चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें