फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल पर आया गर्लफ्रेंड दिशा परमार का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल पर आया गर्लफ्रेंड दिशा परमार का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया है। अब इस पर दिशा का रिएक्शन सामने आया है। द खबरी ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है,...

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल पर आया गर्लफ्रेंड दिशा परमार का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 11 Nov 2020 04:56 PM

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया है। अब इस पर दिशा का रिएक्शन सामने आया है। द खबरी ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिशा काफी खुश नजर आ रही हैं। वह अपने फ्रेंड्स को बता रही हैं कि आज का दिन उनके लिए बहुत खास है।

वीडियो में दिशा अपने दोस्तों की मौजूदगी में केक काट रही हैं। वह अपने दोस्तों से कहती हैं, 'पता है आज का दिन कितना खास है।' तभी एक दोस्त पूछता है, 'हमारी वजह से न?' इस पर दिशा कहती हैं, 'यकीनन, तुमने क्या लगा।' तभी एक और दोस्त कहता हैं कि हमें लगाा कि किसी ने तुम्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज किया है, यह सुनकर दिशा शर्म के मारे अपना चेहरा छुपाने लगती हैं।

Bigg Boss 14: एजाज खान और पवित्रा पूनिया को रोमांस करते देख भाग खड़े हुए अली गोनी, कहा- ये मैंने क्या देख लिया

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 14 का एक प्रोमो वीडियो जारी हुआ था, जिसमें राहुल वैद्य दिशा परमार के जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। व्हाइट टी-शर्ट पर राहुल ने लिपस्टिक से दिशा लिखा हुआ है। साथ ही ‘मुझसे शादी करोगी’ का सवाल किया है।

नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह संग दुबई में हनीमून के दौरान कुछ यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हो रहा वीडियो 

वीडियो में राहुल कहते हैं कि मैं आज से पहले कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना आज हो रहा हूं। दिशा मैं और तुम पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा। राहुल इस वीडियो में घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लेकर दिशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद राहुल कहते हैं कि वह दिशा के जवाब का इंतजार करेंगे।

epaper