DA Image
3 दिसंबर, 2020|11:06|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने शो में स्पेशल गेस्ट बनकर जाने से किया इनकार, जानिए वजह

बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने शो में स्पेशल गेस्ट बनकर जाने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस-14 के मेकर्स ने दिशा को शो में वीआईपी स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री लेने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि दिशा ने शो के इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में दिशा ने कहा, 'मुझे शो के कुछ सीजन्स के लिए अप्रोच किया जा चुका है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं शो के लिए अच्छी कंटेस्टेंट साबित नहीं होंगी। मैं बहुत बोरिंग इंसान हूं।' जब दिशा से पूछा गया कि क्या वह राहुल के कारण शो में जाने से इनकार कर रही हैं? तो उन्होंने कहा, 'नहीं, उनके कारण मैंने मना नहीं किया है। मैंने जनरल तरीके से शो को मना किया है।'

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को काम्या पंजाबी ने लगाई लताड़, कविता कौशिक के सपोर्ट में कही ये बात

सिंगर राहुल ने गर्लफ्रेंड दिशा को नेशनल टेलीविजन पर 11 नवंबर को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया था। तब से राहुल को दिशा के जवाब का इंतजार है। फिलहाल, 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' एक्ट्रेस ने अभी तक अपने जवाब को दुनिया के सामने नहीं खोला है।

पिंकविला से बातचीत में राहुल की मां ने बेटे के प्रपोजल को लेकर कहा था, 'मैं खुद बहुत शॉक्ड हूं। उसने अचानक से प्रपोज कर दिया। वह सुंदर है और मुझे पसंद है। लेकिन राहुल ने कभी नहीं बताया कि उनके बीच कुछ ज्यादा है। मुझे लगता है कि शो में जाने के बाद उसे रिलेशनशिप को लेकर कुछ महसूस हुआ होगा, जिस पर उसने प्रपोज किया।

करीना और तैमूर को सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने पर बोले सैफ अली खान, कहां से आती है ऐसी कुंठा

आपको बता दें कि राहुल वैद्य बिग बॉस-14 के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक हैं। ऐसी उम्मीद है कि राहुल वैद्य  भी फाइनलिस्ट बन सकते हैं। फिलहाल, फाइनल में अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं इसका खुलासा आने वाले दिनों में होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Rahul Vaidya Girlfriend Disha Parmar declined the offer of Salman Khan show