DA Image
21 फरवरी, 2021|5:33|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: शो में फिर होगी राहुल महाजन की एंट्री, इस कंटेस्टेंट को करेंगे सपोर्ट

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में राहुल महाजन ने कंटेस्टेंट्स और फैन्स को बहुत एंटरटेन किया था। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले बतौर चैलेंजर शो में एंट्री ली थी, लेकिन कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर हो गए, लेकिन अब चर्चा है कि वह शो में बहुत जल्द दोबारा नजर आने वाले हैं। 

शो में राहुल महाजन दूसरे कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते नजर आएंगे। यह प्लान शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए बनाया गया है। मेकर्स कुछ सेलिब्रिटी को शो में एक हफ्ते के लिए बुलाना चाहते हैं, जो अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करेंगे। जहां जैस्मिन भसीन, अली गोली को सपोर्ट करती दिखेंगी वहीं, राहुल महाजन अपने दोस्त अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करते नजर आएंगे। स्पॉटबॉय से बातचीत में एक सोर्स ने बताया कि राहुल अगले हफ्ते क्वारंटाइन में रहेंगे और फिर वह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। 

सनी देओल के बेटे करण के नाम से ट्विटर पर चल रहा फेक अकाउंट, एक्टर ने फैन्स को किया अलर्ट

बिग बॉस 14 में राहुल महाजन और अभिनव बहुत कम समय में अच्छे दोस्त बन गए थे। राहुल के शो से बाहर निकलने के बाद अभिनव उन्हें बहुत मिस किया करते थे और उनके बारे में बात करते थे। अब मेकर्स ने दोनों को शो में एक बार मिलने का डिसीजन लिया है।

KBC 12: एक करोड़ रुपये के लिए कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गए ये सवाल, क्या पता हैं इनके जवाब

पिछली बार राहुल महाजन ने कश्मीरा शाह, राखी सांवत, विकास गुप्ता, अर्शी खान, मनु पंजाबी के साथ चैलेंजर्स के रूप में बिग बॉस में आए थे। शो में उनके फनी नेचर को बहुत पसंद किया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Rahul Mahajan to re enter the house to support Abhinav Shukla