DA Image
9 नवंबर, 2020|7:37|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: जान सानू और सिद्धार्थ शुक्ला को राधे मां ने दिया तोहफा, किया सिग्नेचर डांस

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में काफी बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा शो के पुराने कंटेस्टेंट्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा हैं। रविवार के एपिसोड में राधे मां सभी कंटेस्टेंट्स को प्रवचन देने के लिए आईं। इस दौरान राधे मां ने ‘मां का दिल कभी मत दुखाने’ पर प्रवचन दिया। प्रवचन खत्म होने के बाद उन्होंने कुमार सानू के बेटे जान सानू के बेटे को अपने पास बुलाया और हाथ में से लाल धागा खोलकर उन्हें गिफ्ट किया। 

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को भी उन्होंने बुलाकर यही तोहफा दिया। साथ ही उन्हें आशीर्वाद देते हुए उनसे कहा कि वह गुस्सा कम करें और मां का दिल कभी न दुखाएं। बाद में सभी कंटेस्टेंट्स ने ‘राधे मां’ के जयकारे लगाए। इसपर राधे मां ने अपना सिग्नेचर डांस स्टेप भी किया और घर को अलविदा कहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दो हफ्ते के लिए घर में रहेंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानें कितनी ले रहे फीस
सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्ते के लिए घर में रहेंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ दो हफ्ते के लिए सिद्धार्थ मोटी रकम ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ 35-40 लाख रुपये लेंगे।

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन, किडनी फेल होने से हुई मौत

अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया प्रेग्नेंसी ग्लो, मौनी रॉय ने इटैलियन भाषा में कहा- बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 के शुरू के महीनों में नौ लाख रुपये प्रति हफ्ते मिलते थे, लेकिन इसके बाद जब शो आगे बढ़ा तो सिद्धार्थ को 18 लाख प्रति हफ्ते मिलते थे। जिस हिसाब से सिद्धार्थ को उस सीजन 2.5 करोड़ रुपये मिले।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Radhe Maa: Give Gift To Jaan Sanu: Sidharth Shukla: Radhe Maa Dance: Viral: