Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 14: Premier: From 20 September: Fans: Are Excited For Salman Khan: Show:

इस तारीख से शुरू हो सकता है ‘बिग बॉस 14’ का प्रीमियर, फैन्स हैं एक्साइटेड

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि कोरोना की वजह से इस बार शो के शुरू होने में देरी हो सकती है। अब शो को लेकर नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है...

इस तारीख से शुरू हो सकता है ‘बिग बॉस 14’ का प्रीमियर, फैन्स हैं एक्साइटेड
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 3 Aug 2020 04:36 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि कोरोना की वजह से इस बार शो के शुरू होने में देरी हो सकती है। अब शो को लेकर नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि 20 सितंबर से शो का टेलिकास्ट हो सकता है। हालांकि अभी तक ये खबर मेकर्स द्वारा कंफर्म नहीं की गई है। 

सलमान खान सितंबर के महीने में ‘बिग बॉस 14’ की होस्टिंग शुरू करेंगे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस समय पनवेल फार्महाउस में दोस्तों और परिवार संग रह रहे हैं। इसके बाद सलमान अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां हो चुकी हैं और सलमान सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 4 से सलमान खान ही इसे होस्ट कर रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस का अग्रीमेंट साइन कर चुके हैं। इसके अलावा निर्माता कंटेस्टेंट्स से भी बातचीत कर रहे हैं। अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। इसमें निया शर्मा, राजीव सेन, अध्ययन सुमन और विवियन डीसेना के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, इनमें से अभी तक किसी ने भी बिग बॉस में शामिल होने पर बयान नहीं दिया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें