फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को दी थप्पड़ मारने की धमकी, दोनों के बीच हुआ सफाई को लेकर घमासान, VIDEO

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को दी थप्पड़ मारने की धमकी, दोनों के बीच हुआ सफाई को लेकर घमासान, VIDEO

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच बढ़ती दोस्ती नहीं बल्कि टकरार देखने को मिलेगी। दोनों के बीच बाथरूम साफ होने के चलते तू-तू-मैं-मैं...

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को दी थप्पड़ मारने की धमकी, दोनों के बीच हुआ सफाई को लेकर घमासान, VIDEO
Khushboo Vishnoiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 08 Oct 2020 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच बढ़ती दोस्ती नहीं बल्कि टकरार देखने को मिलेगी। दोनों के बीच बाथरूम साफ होने के चलते तू-तू-मैं-मैं होती नजर आएगी। लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य को थप्पड़ मारने की धमकी देती भी सुनाई देंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच टकरार होती नजर आ रही है। 

पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य द्वारा की गई बाथरूम की सफाई का मजाक उड़ाती हैं, तो दूसरी ओर राहुल वैद्य उनके बनाए खाने पर टिप्पणियां करते हैं। राहुल की इस बात पर पवित्रा काफी नाराज होती हैं और उन्हें कहती हैं कि खाने के बारे में वह कुछ न ही बोले तो बेहतर है। जब राहुल उनसे और बदतमीजी से बात करने पर उतरते हैं तो पवित्रा उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दोती हैं। राहुल गुस्से में इस बात पर पवित्रा को आकर ऐसा करने के लिए कहते हैं। 

PHOTOS: क्या आलिया फर्नीचरवाला कर रही हैं ऐश्वरी ठाकरे को डेट? बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं दुबई

श्वेता तिवारी ‘गुड लक चार्म’ पलक तिवारी संग मस्ती करती आईं नजर, फोटोज जीत लेंगी आपका दिल

क्या घर की ड्यूटीज पर होने वाली यह लड़ाई दोनों के बीच दरार पैदा कर देगी? दोनों की नजदीकियां खत्म हो जाएंगी? यह तो आगे के एपिसोड्स बताएंगे। बता दें कि पवित्रा और राहुल के बीच कुछ दिनों से रोमांटिक कुकिंग और लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर बातें हो रही थीं। दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे थे। देखते हैं आगे आने वाले एपिसोड में होता क्या है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper