Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14: Pavitra Punia: Ex Boyfriend Prateek Sehajpal: Ready To Enter In Bigg Boss House: With Other Three Contestants:

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल लेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री, ये चार कंटेस्टेंट भी होंगे हिस्सा

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इस समय तीन सीनियर्स सभी फ्रेशयर्स पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। इस बार के कंटेस्टेंट की लिस्ट में पवित्रा पुनिया भी शामिल हुई हैं। बताया जा रहा है कि...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 7 Oct 2020 07:08 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इस समय तीन सीनियर्स सभी फ्रेशयर्स पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। इस बार के कंटेस्टेंट की लिस्ट में पवित्रा पुनिया भी शामिल हुई हैं। बताया जा रहा है कि पवित्रा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल भी 16 अक्टूबर को शो में एंट्री लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, नैना सिंह, शारदुल पंडित, सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल और रश्मि गुप्ता को मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन किया हुआ है। यह सभी अगले वीकेंड के वार में एक सीक्रेट रूम में एंट्री लेंगे। 

इन सभी की एंट्री को सीक्रेट रखा जाएगा और इन्हें टास्क दिए जाएंगे। बता दें कि दो हफ्ते बाद गौतम गुलाटी की भी सीनियर के रूप में बिग बॉस में एंट्री हो सकती है। इसकी जानकारी गौतम ने खुद ट्वीट कर दी थी। उन्होंने लिखा था, “दुखद कि मैं बिग बॉस में पिछले हफ्ते शामिल नहीं हो पाया, क्योंकि शूटिंग शिड्यूल मेरा काफी व्यस्त था। पर अब सोच रहा हूं कि इन सबको जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी, अकेला, क्यों बिग बॉस?”

बता दें कि इस बार ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, वह अपने रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा का पात्र बनी हुई हैं। पवित्रा पुनिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ही समय में वह दो ब्वॉयफ्रेंड होने की बात को स्वीकारती नजर आ रही हैं। इसके पहले पवित्रा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने दावा किया था कि पवित्रा पहले से ही शादीशुदा थीं और जब वह रिश्ते में थे, तो उनसे यह बात छिपाई गई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें