DA Image
5 मार्च, 2021|7:19|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: एक समय में दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं पवित्रा पुनिया, देखें वीडियो

'बिग बॉस-14' पवित्रा पुनिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक ही समय में दो ब्वॉयफ्रेंड होने की बात स्वीकार की है। इसके पहले पवित्रा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड  पारस छाबड़ा ने दावा किया था कि पवित्रा पहले से ही शादीशुदा थीं और जब वह रिश्ते में थे, तो उनसे यह बात छिपाई गई।

वीडियो में पवित्रा अपने बिग बॉस हाउस के को-कंटेस्टेंट्स सारा गुरपाल, निशांत सिंह और राहुल वैद्य से कहती हैं, "बहुत पहले की बात है, मेरे दो ब्वॉयफ्रेंड्स थे। मैं दोनों के ऐसे रखती थीं।" पवित्रा कहती हैं कि वह अपने दोनों कानों में फोन लगाकर रखती थी और दोनों को एक-दूसरे के बारे में नहीं पता चलता।

रिचा चड्ढा ने मानहानि केस वापस लेने के लिए इस एक्ट्रेस के सामने रखी ये शर्त

राहुल ने पवित्रा से पूछा कि क्या उसने कभी ब्वॉयफ्रेंड्स के नामों को मिक्स किया है? जिसके बारे में वह कहती है कि उन्होंने कंफ्यूजन से बचने के लिए उन दोनों को 'बेबी' कहती थीं। सारा ने मजाक में कहा कि यही कारण है कि पुरुषों को 'बेबी', 'शोना' और 'जॉन' जैसे प्यारे निकनाम भी दिए गए हैं।

'अगर मैं उनसे दुखी हूं तो तैमूर कैसे अच्छा फील करा सकते हैं', सारा अली खान को लेकर बोले सैफ अली खान

पवित्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रिएलिटी शो के पिछले सीजन में शामिल होने वाले पारस को बिग बॉस 14 में एंट्री नहीं करनी चाहिए। अगर उनके पास थोड़ा सा भी सम्मान और सेंस बाकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा और पारस ने 2018 में कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया था।

पवित्रा के कमेंट्स पर पारस ने कहा कि पवित्रा ने अपनी शादी की बात उनसे छुपाकर रखी थी, जब वह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्हें उस वक्त पता चला जब उनके पति ने उन्हें मैसेज किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Pavitra Punia admits she dated two men at once watch here video