फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य पर उनकी पीआर संग फ्लर्ट करने का लगाया आरोप, सिंगर ने बचाव में कही ये बात

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य पर उनकी पीआर संग फ्लर्ट करने का लगाया आरोप, सिंगर ने बचाव में कही ये बात

'बिग बॉस-14' का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निक्की तंबोली, राहुल वैद्य को लेकर खुलासा करती हैं कि वह उनकी पीआर के साथ फ्लर्ट करते थे। जिस पर राहुल वैद्य कहते हैं कि निक्की की...

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य पर उनकी पीआर संग फ्लर्ट करने का लगाया आरोप, सिंगर ने बचाव में कही ये बात
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 04 Dec 2020 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

'बिग बॉस-14' का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निक्की तंबोली, राहुल वैद्य को लेकर खुलासा करती हैं कि वह उनकी पीआर के साथ फ्लर्ट करते थे। जिस पर राहुल वैद्य कहते हैं कि निक्की की पीआर ही उनके पीछे पड़ी थीं।

वीडियो में दिखाया गया है कि शो के कंटेस्टेंट एक-एक करके राहुल वैद्य पर महिलाओं को अपमानित करने का आरोप लगाते है। एजाज भी राहुल पर महिलाओं को नीचा दिखाने का आरोप लगाते हैं। निक्की तंबोली भी एजाज खान का सपोर्ट करते हुए कहती हैं कि वह लड़ाई के दौरान महिलाओं के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। राहुल इन सभी आरोपों का खंडन करते हैं। राहुल कहते हैं कि महिलाएं भी उन्हें अपनी भाषा में जवाब देती हैं तो यह शर्मिंदगी की बात नहीं है।

रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी ये सेल्फी, फैन्स बोले- क्या दीपिका पादुकोण का नेकलेस चुरा लिया?

इस दौरान अभिनव शुक्ला और रुबीना भी राहुल पर आरोप लगाते हैं। इस दौरान निक्की, राहुल पर उनकी पीआर के साथ 'फ्लर्ट' करने का आरोप लगाती हैं। निक्की कहती हैं कि वह मैसेज भी दिखा सकती हैं। निक्की के आरोपों पर राहुल कहते हैं, 'जिस पीआर के बारे में यह बात कर रही हैं, वह खुद उनसे कपल बनने के लिए बोल रही थीं। यह कहानी दो से तीन साल पुरानी है।' प्रोमो को देखकर लग रहा है कि राहुल को अपनी इमेज को साफ-सुथरी करने के लिए घर वालों के कड़े सवालों के जवाब देने पड़ रहे हैं।

कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग में दिलजीत दोसांझ को मिला प्रिंस नरुला का साथ, सिंगर के सपोर्ट में एक्टर ने लिखी ये बात

बताया जा रहा है कि अभिनव शुक्ला, एजाज खान के बाद शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। उन्होंने निक्की तम्बोली को हराकर फाइनलिस्ट में यह जगह हासिल की है। द खबरी के अनुसार, एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला ने फाइलिस्ट बनने में कामयाबी हासिल कर ली हैं। मालूम हो कि इससे पहले वीकेंड के वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने रुबीना दिलैक को पहली फाइनलिस्ट बनाया था। इसके बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी को अपने-अपने सीक्रेट बताने थे। वहीं, इस बात को लेकर भी चर्चा तेज है कि बिग बॉस-14 का फिनाले जल्द होने वाला है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिनाले होता है या फिर नहीं।

epaper