DA Image
23 जनवरी, 2021|7:07|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने खोला अपना बड़ा राज, कहा- 19 साल की उम्र में हुई थी किडनैप

बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वालीं कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने हाल ही में अपनी लाइफ का बड़ा राज खोला है। दरअसल, हाल ही में शो के एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को अपने जिंदगी के बड़े राज बताने हैं। इस दौरान निक्की बताती हैं कि वह 19 साल की थीं तब उनका किडनैप हो गया था। बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले द खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट में निक्की का राज खोला है।

निक्की शो में बताती हैं कि जब वह 19 साल की थीं तब वह इंटरनेशनल मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए गई थीं। इसी दौरान उनका किडनैप हो गया था। निक्की आगे बताती हैं कि उनके पेरेंट्स ने कहा था कि इस बात को कभी किसी को नहीं बताना। अपनी जिंदगी के इस बड़े राज को खोलने के बाद निक्की रोने लगती हैं।

एजाज खान के राज ने भी चौंकाया

एजाज कहते हैं कि वह जिस राज को सभी को बताने वाले हैं उसके बारे में उनके अब्बा भी नहीं जानते। सिर्फ उनके थेरेपिस्ट जानते हैं। एजाज कहते हैं कि मुझे टच से जो दिक्कत है वह इसलिए क्योंकि बचपन में मैं यौन उत्पीड़न का शिकार हुआ था। मैं अपने अब्बा से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैंने इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया। हालांकि इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी इसलिए मैं शर्मिंदा नहीं हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एजाज जब अपना राज बताकर वापस आते हैं तो कविता कौशिक भी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या मैं आपको गले लगा सकती हूं। इसके बाद कविता, एजाज को गले लगाती हैं और दोनों रोने लगते हैं। 

जैस्मिन भसीन ने बताया अपना सीक्रेट

जैस्मिन भसीन कहती हैं कि शुरुआत में उन्हें हर ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया जाता था। वह जहां भी जाती थीं उन्हें रिजेक्ट कर देते थे। उन्हें लगता था कि वह किसी काम के लायक नहीं हैं।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 nikki tamboli reveal she was kidnapped at age of 19