Hindi NewsEntertainmentBigg Boss 14 Nikki Tamboli offered 6 lakh rupees prize money to quit the show

Bigg Boss 14: छह लाख रुपए लेकर शो छोड़ देंगी निकी तंबोली? सामने आया वीडियो

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 फिनाले के करीब पहुंच चुका है। ऐसे में घर में फाइनल एपिसोड तक पहुंचने के लिए घरवालों के बीच घमासान और भी बढ़ गया है। लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ बीबी हाउस में नए ट्विस्ट एंड...

Bigg Boss 14: छह लाख रुपए लेकर शो छोड़ देंगी निकी तंबोली? सामने आया वीडियो
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Feb 2021 12:01 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 फिनाले के करीब पहुंच चुका है। ऐसे में घर में फाइनल एपिसोड तक पहुंचने के लिए घरवालों के बीच घमासान और भी बढ़ गया है। लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ बीबी हाउस में नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। वहीं दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए मेकर्स शो के कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें बढ़ाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सामने आया है कि इस शो पर निकी तंबोली को एक बड़ा ऑफर मिलने वाला है, उनके पास छह लाख रुपए लेकर शो क्विट कर जाने का मौका होगा। उन्हें ये ऑफर उनकी एक मांग पूरी करने के बदले में दिया जा रहा है।

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि घरवालों को बिग बॉस ने मौका दिया है कि वो अपनी एक मांग पूरी करवा सकते हैं। लेकिन अपनी ये मांग मनवाने के लिए बिग बॉस घरवालों के सामने एक कड़ी शर्त भी रखेंगे। इस प्रोमो में दिख रहा है कि निकी ने रोते-रोते बिग बॉस से गिजारिश की है कि 5 महीनों से उन्होंने अपनी मां को नहीं देखा वो मां से उन्हें मिलवा दें। घर के अन्य सदस्य भी बिग बॉस से कुछ न कुछ मांगते दिख रहे हैं।

 

 

मांग पूरी करने के बदले बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के सामने अलग-अलग टास्क पूरे करने की शर्त रख दी है। ये कोई मामूली शर्त नहीं बल्कि बेहद मुश्किल है, इसी के तहत निकी को ऑफर मिला है कि वो प्राइज मनी से 6 लाख रुपए लेकर शो क्विट करके बाहर जा सकती हैं। ये सुनकर निकी चौंक जाती हैं, हालांकि ये नहीं बताया गया है कि उनका फैसला क्या होगा।

इस वीडियो में दिख रहा है कि राखी के सामने बिग बॉस ने शर्त रखी है कि वो अपने पति रितेश द्वारा भेजे गए पत्र को फाड़ दें। इस पर राखी कहती हैं कि वो अपने पति से बेहद प्यार करती हैं और उन्होंने दिल से शादी की है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें