DA Image
25 जनवरी, 2021|1:49|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को घर के अंदर सता रही एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद, बॉक्सर प्रेस करती आईं नजर तो घरवालों ने लिए मजे

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में सोमवार के एपिसोड में निक्की तंबोली अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को मिस करती नजर आईं। वह अपने बिहेवियर को लेकर पहले ही दिन से चर्चा में बनी हुई हैं। अपने अतरंगी अंदाज की वजह से जानी जाने वाली निक्की एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर प्रेस करती नजर आईं। उनका यह कारनामा देखकर घरवालों ने उनसे मजे लेने शुरू कर दिए। 

निक्की जब एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर प्रेस कर रही होती हैं तो जान सानू कहते हैं कि तुम पहली हो जो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर तक प्रेस करके पहन रही हो। जान आगे कहते हैं कि नेशनल टीवी पर एक्स के बॉक्सर प्रेस हो रहे हैं। यह बहुत सम्मान की बात है। आज बॉक्सर्स के भी स्टैंडर्ड ऊपर हो गए।

निक्की तंबोली के इस अंदाज पर घरवालों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। पवित्रा पुनिया और हिना खान निक्की के इस कारनामे पर कॉमेंट करते हैं। पवित्रा कहती हैं कि इन बॉक्सर्स का अब ऑक्शन होगा। इस बीच किसी घरवाले ने पूछा कि इतना प्यार था तो एक्स क्यों किया उसे? जवाब में निक्की ने कहा- मैं बोर हो गई थी।

KBC 12: 13 साल की उम्र में हो गई थी कोमल टुकडिया की सगाई, कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन भी हुए भावुक

KBC 12: कोमल टुकडिया नहीं दे पाईं 25 लाख के सावल का जवाब, यह था प्रश्न

बता दें कि कुछ दिनों पहले निक्की तंबोली ने 7 आइटम में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बॉक्सर लेने की जिद्द पकड़ ली थी, जिसपर घर में हंगामा भी हुआ था। निक्की का कहना था कि उन्हें एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद आ रही है इसलिए वह एक्स के बॉक्सर्स पहनेंगी। हिना खान ने कहा था कि 7 आइटम अगर जल्दी तय नहीं किए गए तो किसी को भी खाना नहीं मिलेगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Nikki Tamboli: Missing Ex Boyfriend: Housemates Mock Her As She Press The Boyfriend s Boxer: