DA Image
25 फरवरी, 2021|8:09|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14 वीकेंड का वार: शो से बाहर हुईं यह कंटेस्टेंट, फैन्स हुए शॉक्ड

                    14

बिग बॉस 14 के शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में निक्की तंबोली घर से बेघर हो गई हैं। निक्की के जाने से फैन्स को काफी झटका लगा है। सलमान कहते हैं कि निक्की को सबसे कम वोट मिले हैं और उन्हें शो छोड़कर जाना होगा। सलमान कहते हैं कि निक्की ने अब तक बहुत अच्छा गेम खेला है। वह निक्की से कहते हैं कि हम सब तुम्हें बहुत प्यार करेंगे।

निक्की ने भी अपने अब तक की बिग बॉस जर्नी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, 'मैं बिग बॉस की जर्नी और आप सभी को कभी नहीं भूलूंगी। आप सभी हमेशा मेरे दिल में रहेंगे। मैं मेरे सभी फैन्स को धन्.वाद कहूंगी जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और सपोर्ट किया। बिग बॉस को मैं थैंक्यू कहना चाहूंगी उन्होंने मुझे यह प्लेटफॉर्म दिया। थैंक्यू सभी को।'

 

फिनाले में पहुंचे 4 कंटेस्टेंट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिनाले में एजाज खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन पहुंच गए हैं। एजाज और अभिनव शुक्ला टास्क जीतकर पहले फिनाले में पहुंच गए थे। अब इस वीकेंड का वार में बताया जाएगा कि रुबीना और जैस्मिन फिनाले में जाएंगे। तो अब फिनाले में इन चारों की टक्कर देखने को मिलेगी।

कपिल शर्मा ने गोविंदा को लेकर कृष्णा पर मारा ताना, जानें फिर क्या हुआ

बता दें कि जबसे फिलाने की अनाउंसमेंट हुई है तबसे एक के बाद एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो रहे हैं। पहले अली गोनी, जैस्मिन को बचाते हुए शो से बाहर हो जाते हैं। इसके बाद कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच बहस होती है और कविता घर छोड़कर चली जाती हैं। अब खबर आ रही है कि निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी शो से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद अब यह 4 कंटेस्टेंट फिलाने में पहुंच गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 nikki tamboli is out from show fans get shocked