Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 14: Nikki Tamboli: Become The New Boss Of Bigg Boss House: Divided Duties Among All Housemates Becomes Rival

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बनीं बिग बॉस के घर की नई ‘बॉस’, ड्यूटीज देकर घरवालों से ली दुश्मनी

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में निक्की तंबोली बतौर कंटेस्टेंट और अपने अतरंगी अदांज की वजह से सुर्खियों में हैं। लोग इनके गेम प्लान की सोशल मीडिया पर सराहना कर रहे हैं। इसके साथ ही निक्की...

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बनीं बिग बॉस के घर की नई ‘बॉस’, ड्यूटीज देकर घरवालों से ली दुश्मनी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 12 Oct 2020 09:58 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में निक्की तंबोली बतौर कंटेस्टेंट और अपने अतरंगी अदांज की वजह से सुर्खियों में हैं। लोग इनके गेम प्लान की सोशल मीडिया पर सराहना कर रहे हैं। इसके साथ ही निक्की तंबोली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बनीं हैं, जिन्होंने सीनियर्स की लिस्ट में अपना नाम शामिल किया है। पुराने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान 14 दिनों के लिए घर में बतौर सीनियर्स रह रहे हैं। 

सोमवार के एपिसोड में हिना खान, निक्की तंबोली से बोलती हैं कि वह घरवालों की ड्यूटीज डिसाइड करेंगी। जब निक्की तंबोली ऐसा करने पर आती हैं तो सभी इसपर सवाल उठाते हैं और उनसे बहस करने पर आ जाते हैं। निक्की तंबोली, राहुल वैद्य से कपड़ों को लेकर बहस होती है, जिसमें वह कहती हैं कि राहुल आपके बॉक्सर्स जरूरी नहीं हैं। आप कल ले सकते हो। आप एक दिन रुक सकते हो, मैनें भी अरेंज किया है खुद के लिए। आज मेरे पास अथॉरिटी है और मैं नहीं चाहती कि आपको शॉर्ट्स मिलें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

राहुल कहते हैं कि आज आपकी चल रही है इसलिए आप कर रही हैं, वरना मैं बात ही नहीं करता आपसे। बंदूक आपके पास, कल हमारे पास होगी। इसपर निक्की कहती हैं कि मैं नहीं डरती किसी की भी बंदूक से। मैं अपने डिसिजन बदलती नहीं हूं। यह मेरा कैरेक्टर है कि मैं जिद्दी हूं बचपन से, मैं सिंह राशि की हूं, दिल मेरा मुलायम है, नहीं है मेरा दिल बड़ा। इसमें बुरा क्या है?

दरअसल, निक्की तंबोली ने सीनिर्यस के साथ अपनी जगह तब बनाई है, जब उन्होंने दो बार इम्यूनिटी हासिल की। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, सिद्धार्थ, हिना और गौहर को पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली में से एक कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहते हैं, जिसकी परफॉर्मेंस सबसे बेहतर रही। इसमें वह तीनों मिलकर निक्की का नाम लेते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें