DA Image
18 जनवरी, 2021|6:18|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू को जेल भेजना चाहती हैं निक्की, कहा- मेरे मना करने के बाद भी किस किया

                                      -

निक्की तंबोली और जान कुमार सानू बिग बॉस 14 के शुरुआत से अच्छे दोस्त हैं। हालांकि दोनों के बीच अनबन भी होती रहती है, लेकिन हाल ही में निक्की ने जान पर बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल, शो में 2 पिंजरे आए और बिग बॉस ने कहा कि आपको 2 ऐसे सदस्यों का चुनाव करना है जिन्हें आप उनके व्यवहार और प्रदर्शन के लिए दंडित करके पिंजरे में बंद करना चाहते हैं।

इसके बाद निक्की कहती हैं कि मैं जान को जेल भेजना चाहूंगी और इसके पीछे पर्सनल वजह है। मैंने जान को मना किया था लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे गाल पर किस किया। निक्की ने कहा कि इस इंसिडेंट के बाद से वह काफी डिस्टर्ब हैं और इसलिए वह जान को जेल भेजना चाहती हैं।

निक्की फिर जान को कहती हैं कि आप अपने घर ही चले जाओ क्योंकि मैं मानसिक तौर पर परेशान हो चुकी हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

इसके बाद अली, जान को कहते हैं कि जब वह मना कर चुकी हैं कि उन्हें ये सब पसंद नहीं तो आप दोबारा ऐसा नहीं कर सकते। इसके बाद जान और अली के बीच बहस हो जाती है। जान कहते हैं कि निक्की भी तो उन्हें किस करती हैं।

बता दें कि जान और निक्की की दोस्ती पर सलमान खान भी रिएक्ट कर चुके हैं। निक्की कहती हैं कि जान उनके दोस्त हैं, लेकिन जान कई बार शो में कह चुके हैं कि वह निक्की को दोस्त से ज्यादा मानते हैं। खैर अब निक्की के इस आरोप के बाद घर में क्या माहौल होता है और दोनों की दोस्ती का अब अंत होगा या नहीं, यह तो अब आज के एपिसोड में पता चलेगा।

वहीं कविता कौशिक, एजाज खान और पवित्रा पुनिया का नाम लेती हैं। वह कहती हैं दोनों लव बर्ड्स को पिंजरे में डालना चाहिए। इसके बाद एजाज और कविता के बीच बहस हो जाती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 14 nikki tamboli accuses jaan kumar sanu of kissing her watch video