Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: शो में होगी निया शर्मा की एंट्री, 'नागिन 4' के बाद अब बिग बॉस के घर आएंगी नजर!

Bigg Boss 14: शो में होगी निया शर्मा की एंट्री, 'नागिन 4' के बाद अब बिग बॉस के घर आएंगी नजर!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta Semwal
Tue, 11 Aug 2020 05:47 AM
Bigg Boss 14: शो में होगी निया शर्मा की एंट्री, 'नागिन 4' के बाद अब बिग बॉस के घर आएंगी नजर!

टीवी की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा के फैन्‍स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक निया 'बिग बॉस 14' में हिस्‍सा लेने के लिए राजी हो गई हैं। वैसे बता दें कि निया को पिछले कई सालों से 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने का ऑफर मिल रहा था, लेकिन हर बार निया मना कर देतीं। लेकिन खबरों की मानें तो इस साल वह शो में आने के लिए तैयार हैं। उन्होंने शो के मेकर्स से फीस और बाकी चीजों को लेकर बात की है। 

निया के शो नागिन 4 की बात करें तो अब यह शो खत्म होने वाला है। इस शो के बाद अब नागिन 5 आएगा जिसमें हिना खान लीड रोल में होंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अभी हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान, खेती करते नजर आ रहे हैं और कहते हैं, लॉकडाउन लाया सभी की लाइफ में स्पीड ब्रेकर इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। लेकिन अब सीजन पलटेगा क्यों आ रहा है बिग बॉस 2020 सिर्फ कलर्स पर। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, अब पलटेगा सीन क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब। हालांकि शो के प्रीमियर की डेट के बारे में चैनल ने कुछ नहीं बताया है। प्रोमो देखकर क्लीयर है कि सलमान ने इसकी शूटिंग अपने फार्महाउस में की है जहां वह इन दिनों रह रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है। 

खबरों के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद होता है तो प्रॉडक्शन हाउस उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देगा जो हुए ही नहीं।

 

 

epaper

संबंधित खबरें