DA Image
1 दिसंबर, 2020|8:47|IST

अगली स्टोरी

BIGG BOSS 14: जान कुमार सानू के गाने को सुनकर इम्प्रेस हुईं निक्की तंबोली, सबके सामने कर दिया किस

बिग बॉस-14 के घर में लगातार लड़ाइयों के बीच अब एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट होने वाला है। शो के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच म्यूजिकल फाइट चल रही है। डेढ़ मिनट के इस प्रोमो में निक्की तंबोली जान के गाने से इम्प्रेस होकर उन्हें किस कर देती हैं। वहीं घर के दूसरे सदस्य भी इस म्यूजिकल फाइट को एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं।

दिखाए गए प्रोमो में गौहर खान ने हाथ में जान के नाम का एक कपड़ा लिया हुआ है। राहुल जहां ‘मैं तेनु समझावां की’ गाना गए रहे हैं। वहीं जान ‘बाजीगर’ गाना गा रहे हैं।

हिना खान इस मोमेंट को एन्जॉय कर रही हैं और जब राहुल गाना गा रहें होते हैं तब वह कैमरे की तरफ फ्लाइंग किस देती हुई नजर आती हैं। दूसरी तरफ जान का गाना खत्म होने पर निक्की इतनी खुश दिख रही हैं कि वह भागकर जान को साइड हग करके किस कर देती हैं। घर के दूसरे लोग भी एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि हाल ही में निक्की को कन्फर्म घर में रखा जाए या नहीं इसपर सभी की राय मांगी गई थी। तब निशांत सिंह मलखानी और जान कुमार इस बात से असहमत दिखे थे। 

जान और निक्की काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। उनकी जोड़ी भी दर्शकों को ऑनस्क्रीन काफी पसंद आ रही है। निक्की के घर में कन्फर्म हो जाने के बाद उनके बर्ताव में काफी बदलाव आया है। जब यही बात जान ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो निक्की ने जवाब दिया कि वह उनके सच्चे दोस्त नहीं हैं और वह घर के दूसरे लोगों को खुश करने के चक्कर में निक्की के खिलाफ स्टैंड ले रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि बिग बॉस का यह सीजन काफी अलग है। इसमें कुल 14 कंटेस्टेंट है। इसके साथ ही सीनियर्स के रूप में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान शो का हिस्सा हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 musical competition between jaan kumar sanu and rahul vaidhya