DA Image
29 दिसंबर, 2020|10:04|IST

अगली स्टोरी

बिग बॉस 14: राहुल वैद्य के समर्थन में आए मनु पंजाबी, कहा- सलमान से अलग हैं मेरे विचार

मनु पंजाबी ने राहुल वैद्य के शो छोड़ने पर अपना समर्थन देते हुए और कहा कि उनकी निजी राय सलमान खान से अलग है। उनका मानना ​​है कि राहुल वैद्य कोई 'भगोड़ा' नहीं हैं और वह वास्तव में बिग बॉस-14 से बाहर निकलने के उनके फैसले का सम्मान करते हैं।

राहुल वैद्य की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और गायक द्वारा बिग बॉस-14 से बीच में ही बाहर निकलने का फैसला करने के बाद उनके प्रशंसकों को निराश होना पड़ा। यह अंतिम सप्ताह था लेकिन राहुल अपनी इच्छा से बिग-बॉस के घर से बाहर निकलते हुए कहा था कि वह अपने घर और अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रहे हैं। हालांकि, वह एक दिन बाद फिर से लौटे और सलमान खान ने उन्हें पहली बार में घर छोड़ने के लिए कहा। तब से कई प्रतियोगियों ने यह भी कहा कि उन्हें यह एडवांटेज क्यों दिया जा रहा है कि वह बाहर जाने के बाद फिर से वापस आ गए हैं।

जब बिग बॉस ने राहुल से घर से भाग जाने का जिक्र किया तो वह भड़क उठे। इसके बाद उन्होंने सलमान खान से कहा कि उन्हें यह पसंद नहीं आया, जब उन्होंने कहा कि वह डरकर शो छोड़कर भाग गए। अब इसके बाद मनु पंजाबी भी राहुल वैद्य के समर्थन में सामने आ गए हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें क्यों लगता कि राहुल एक 'भगोडा' (कोई ऐसा व्यक्ति जो भाग जाता है) नहीं हैं।' 

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में मनु पंजाबी यह कहकर शुरूआत करते हैं कि हर बार राहुल वैद्य को कितना दुख होता होगा, जब उसे 'भगोड़ा' कहा जाता है। सलमान खान ने भी बार-बार कहा कि वह शो से भाग गए। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके विचारों में थोड़ा अंतर है। मनु ने कहा कि यह वह समय था जब फाइनलिस्ट चुने जा रहे थे और राहुल ने घर से बाहर जाने का फैसला किया। उसने इतना बड़ा मौका सिर्फ इसलिए छोड़ा ताकि वह अपने माता-पिता से मिल सके,  मैं उसके फैसले का सम्मान करता हूं।

इसके आलावा मनु यह भी कहा कि वो महान है, उसके अंदर ये क्वालिटी है कि वो इतने बड़े मंच को छोड़कर अपने दिल की आवाज सुनकर वहां से जाने के लिए कह रहा है। वह चाहे अपनी मां से या अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना चाह रहा है। वो उनको ज्यादा इंपॉर्टेंस दे रहा है, यह मेरे लिए यह ज्यादा महत्व रखता है। 

इसके बाद मनु ने सलमान खान के उस उदाहरण का जिक्र किया जो उन्होंने राहुल के बारे में दिया कि यदि वह जेल में होते तो क्या करते? क्या वह तब भी रोते? मनु इस पर कहते हैं कि जेल में भी कई कैदी रोते हैं, क्योंकि उन्हें अपने परिवार की याद आती है लेकिन वहां उन्हें कोई विकल्प नहीं दिया जाता है। हालांकि, राहुल के पास एक विकल्प था। उनकी गलती यह थी कि वह एक बार फिर शो में प्रवेश करना चाहते थे। मेरे अनुसार, अगर कोई व्यक्ति शो को छोड़ देता है, क्योंकि उसे अपने परिवार की याद आ रही है, तो मैं उसके फैसले का सम्मान करता हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Manu Punjabi came in support of Rahul Vaidya and said- My views are different from Salman