DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स ने किया शो के लिए रितेश को अप्रोच, राकेश ने बहन राखी सावंत की शादी को लेकर कही यह बात

मनोरंजन‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स ने किया शो के लिए रितेश को अप्रोच, राकेश ने बहन राखी सावंत की शादी को लेकर कही यह बात

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 02 Feb 2021 07:06 AM
‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स ने किया शो के लिए रितेश को अप्रोच, राकेश ने बहन राखी सावंत की शादी को लेकर कही यह बात

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट राखी सवांत ने जब सोशल मीडिया पर खुद का ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया था तो लोगों को यह एक स्टंट लगा था। एक महीने बाद राखी सावंत ने कन्फर्म करते हुए कहा था कि सच में उनकी शादी हुई है। यूके में उन्होंने एक एनआरआई से शादी की है। हालांकि, राखी ने शादी की बात कन्फर्म करने के अलावा कोई भी और जानकारी नहीं दी थी। 

बिग बॉस के घर के अंदर भी राखी की शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती दिखी है। अब राकेश सावंत ने बहन राखी की शादी को कन्फर्म करते हुए कहा कि रितेश जीजू सच में हैं, इसमें कोई भी ढोंग नहीं रचा जा रहा है। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में राकेश सावंत ने कहा, “रितेश जीजू पोलैंड में रहते हैं। राखी ने यह शादी काफी जल्दबाजी में की, जिसमें उनके मामा और मामी भी शामिल हुए थे। शादी के दौरान दोनों की तरफ का परिवार मौजूद था।”

राकेश ने आगे कहा कि रितेश जीजू को राखी, फैन्स और मीडिया से रू-ब-रू कराती है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है और न ही मैं इस पर कोई कॉमेंट करना चाहता हूं। बता दूं कि रितेश जीजू को बिग बॉस 14 के मेकर्स की ओर से शो के लिए अप्रोच किया गया है।

बड़े पर्दे से गायब रहने पर प्रीति जिंटा बोलीं- मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं

अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका संग फोटो पर बोले विराट कोहली- इस एक फ्रेम में है मेरी पूरी दुनिया

मालूम हो कि राखी सावंत और राकेश सावंत की मां जया इस समय हॉस्पिटल में हैं और इलाज करा रही हैं। 

संबंधित खबरें