DA Image
1 नवंबर, 2020|6:06|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले कॉमेंट पर कुमार सानू ने किया रिएक्ट, कहा- मैं जान के बिग बॉस में जाने से नहीं था खुश

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हाल ही में सिंगर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म को लेकर कॉमेंट किया था। अब इसपर जान के पिता कुमार सानू ने रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि जान को कभी भी उन्होंने किसी भी तरह की मदद नहीं की। जान बिग बॉस के फैन थे और वह इस शो में जाने के सपने देखते थे। जान ने जो कुछ भी किया अपनी मेहनत से किया है। 

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में सिंगर कुमार सानू कहते हैं कि जान एक अच्छे इंसान हैं। वह सभी की मदद करते हैं, लेकिन जब मुझे उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस में जा रहे हैं तो मैं खुश नहीं हुआ था। बिग बॉस के घर में काफी प्रेशर होता है। आप नॉर्मल लाइफ नहीं जी पाते हैं। वह अभी छोटा है। बिग बॉस में जाने के लिए उन्होंने जब भी मेरे से पूछा मैंने मना किया, लेकिन वह इस शो के फैन रहे हैं। रही बात काम की तो उन्होंने हमेशा ऑडिशन्स दिए हैं। मेहनत की है। मैंने उसकी कोई मदद नहीं की है।

सलमान ने लगाई राहुल वैद्य की क्लास
‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान, राहुल की नेपोटिज्म वाले कॉमेंट को लेकर क्लास लगाते हैं। वह राहुल से पूछते हैं कि आपके सिंगिंग के ट्यूशन की फीस किसने भरी? इसके बाद वह जान से पूछते हैं, “जान आपके पापा ने कितनी जगह आपके लिए काम मांगा?”  जान कहते हैं, “कभी नहीं सर।” सलमान, राहुल से पूछते हैं, “आपका बच्चा सिंगर बनेगा तो उसे नेपोटिज्म कहोगे।” 

अक्षय कुमार ने किया कपिल शर्मा को ऐड में रिप्लेस, कॉमेडियन बोले- आपसे मुझे जलन हुई थी, वीडियो वायरल

आखिर क्यों रखा शाहरुख खान ने बड़े बेटे का नाम ‘आर्यन’? बताई दिलचस्प वजह

फिर सलमान कहते हैं, “अगर मेरे पापा मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या उसे नेपोटिज्म कहेंगे? जिसमें बात होगी वह ही चलेगा, इस प्लैटफॉर्म में नेपोटिज्म का मुद्दा लाने की जरूरत नहीं।”

जान की मां ने कही थी यह बात
जान की मां रीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने काम की बदौलत शो में हैं। उन्होंने जान पर राहुल वैद्य के बयान को अपमानजनक बताया। उन्होंने कहा था, “अगर राहुल को लगता है कि जान शो में नेपोटिज्म के कारण हैं तो दोनों एक ही प्लैटफॉर्म पर कैसे आ गए? राहुल के अनुसार अगर इनसाइडर और आउटसाडर में डिफ्रेंस है तो वह उस प्लैटफॉर्म पर कैसे आ गए जहां मेरा बेटा है?”

“जान के पिता कुमार सानू ने अभी तक लगभग 23 हजार गाने गए हैं, ऐसे में उनका बेटा होने के नाते जान को पिता के सपोर्ट से कम से कम 23 सॉन्ग गाने चाहिए थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि जान ने जो कुछ भी अचीव किया है, अपनी बदौलत किया है। इसके अलावा रीता ने यह सवाल किया कि जब जान के गाने की वजह से उन्हें टास्क जीतने में मदद मिली थी तब वह नेपोटिज्म को कैसे भूल गए थे।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Kumar Sanu: React On Rahul Vaidya Nepotism: Comment Says I Was Unhappy To Hear Jaan Is Going In Bigg Boss House: