DA Image
23 नवंबर, 2020|5:29|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: कविता कौशिक की 'शुद्ध हिंदी' सुनकर घरवाले हुए लोटपोट, आप भी देखिए ये मजेदार प्रोमो वीडियो

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कविता कौशिक की 'शुद्ध हिंदी' बोलते हुए नजर आ रही हैं। कविता का नया अवतार देखकर बिग बॉस हाउस के सदस्य हैरान हैं। कविता का बदला अंदाज देखकर घर वाले भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

शो के मेकर्स ने कविता की 'शुद्ध हिंदी' की झलक फैन्स को दी है। वीडियो में दिखाया गया है कि कविता, बिग बॉस से अली के बारे में बात रही हैं। कविता की बातें सुनकर घर वाले उस वक्त अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं जब कविता जैस्मीन भसीन को अली गोनी की महिला मित्र बताती हैं। रुबीना यह कहते हुए उठकर बाहर निकल जाती हैं कि वह यह और सहन नहीं कर सकती हैं। अली ने इस दौरान मजाक में कहा कि हर कोई अपने घर चला गया है। और यह बहुत ज्यादा है।  जबकि जैस्मीन, राहुल, अभिनव और निक्की सभी कविता की 'शुद्ध हिंदी' सुनकर हैरान रह जाते हैं। हालांकि इस दौरान रुबीना का 'एपिक' रिएक्शन देखने लायक है।

ड्रग्स केस में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी पर शेखर सुमन बोले- आपका टैलेंट ही ड्रग होना चाहिए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

आपको बता दें कि बिग बॉस-8 कंटेस्टेंट डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट्स जैस्मीन भसीन और अली गोनी को लेकर एक ट्वीट किया है। डायेंड्रा ने अपने ट्वीट में जैस्मीन को बिग बॉस हाउस की रियल 'नागिन' बताया है। डायेंड्रा के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गावती' का बदला नाम, देखें मूवी का नया टाइटल और धांसू पोस्टर

डायेंड्रा और काम्या को लगता है कि जैस्मीन जानबूझकर कविता कौशिक को उकसाने की कोशिश करती हैं। दोनों का मानना है कि जैस्मीन धीरे-धीरे अपनी रियल पर्सनालिटी दिखा रही हैं। ड्रायेंडा, जैस्मीन के बदलते स्वभाव को लेकर काफी कंफ्यूज हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- 'जैस्मीन को क्या हुआ है? वह क्यों रियल में नागिन बन रही हैं? वह बहुत स्वीट और नाइस हुआ करती थीं, लेकिन अचानक से वह सिर से पांव तक बदल गई हैं। क्या अली का असर है?'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Kavita Kaushik Shuddh Hindi is hilarious This is how Rubina Dilaik and Aly Goni Reacted