DA Image
27 अक्तूबर, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: कैप्टन्सी का फायदा उठाते हुए कविता कौशिक ने किया इस सदस्य को सेव

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के सोमवार के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क में कविता कौशिक, घर की कैप्टन को एक मुख्य अधिकार दिया गया था, जिसमें उन्हें नॉमिनेटेड सदस्यों में से एक को बचाने की बात आती है। नॉमिनेशन में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और जान कुमार सानू थे। कविता कौशिक ने एजाज खान को बचाकर ग्रीन जोन में लिया। 

बता दें कि नॉमिनेशन टास्क में निशांत मलखानी, निक्की तंबोली का नाम लेते हैं और उन्हें सड़कछाप बुलाते हैं। निक्की पलटवार करते हुए निशांत को गधा और बैल बुलाती हैं। निशांत इसपर कहते हैं कि मैं तुम्हें तुम्हारे शब्दों के लिए नॉमिनेट कर रहा हूं। निक्की बदले में निशांत को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं, “मैं गधे को नॉमिनेट करूंगी जो केवल गीदड़ के साथ चलते हैं और अकेले खेलने से कतराते हैं।” रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली की टोन पर आवाज उठाती हैं। इतने में निशांत कहते हैं, “यह केवल चीप बातें बोलना जानती हैं। इसके अलावा इन्हें कुछ नहीं पता होता।” बदले में निक्की तंबोली, निशांत को चमचा-चेला बुलाती हैं। 

नेहा कक्कड़ ने कराया पति रोहनप्रीत सिंह को स्पेशल फील, शेयर किया शादी का अनदेखा वीडियो

KBC 12: कौशलेंद्र सिंह तोमर नहीं दे पाए 80 हजार के सवाल का जवाब, किया खेल क्विट, यह था प्रश्न

राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक को नॉमिनेट करते हुए कहते हैं कि इनका दिमाग मकड़ी का जाला है। जान कुमार सानू, राहुल वैद्य को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं कि उनकी जुबान मुझे बहुत गंदी लगती है। इसपर राहुल कहते हैं, “जंगल में आपका स्वागत है। हर कुत्ते का दिन आता है।” पलटवार करते हुए जान कहते हैं तेरा भी दिन आएगा, टेंशन मत ले। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Kavita Kaushik Save Eijaz Khan From Nominations