DA Image
29 अक्तूबर, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: फूट-फूटकर रोए एजाज खान, कविता कौशिक ने लगाया उनपर 'इस्तेमाल' करने का आरोप

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट्स के बीच में रोजाना कोई न कोई बहस होती दिखाई दे जाती है। शो जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स पूरी मेहनत कर रहे हैं और टास्क में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच, शो की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एजाज खान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। वीडियो में कविता काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। वहीं, एजाज भी फूट-फूटकर रोते हुए दिख रहे हैं।

कविता कौशिक एजाज से खुद को अकेला छोड़ने के लिए कहती हैं। वे कहती हैं कि एजाज ने ऐसा दिखाया कि मैं उनकी कितनी अच्छी दोस्त हूं। यह बात बिल्कुल सच नहीं है। जबकि, उनसे अच्छे दोस्त अभिनव हैं। इस दौरान, एजाज कहते हैं कि मैंने कविता जी का बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया है। इसके जवाब में कविता कहती हैं, ''किया है, मुझे अभी भी महसूस हो रहा है कि उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया है।'' इस पर दोनों के बीच काफी गरमा-गरम बहसबाजी होती है। 

बता दें कि हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच भी बहसबाजी हुई थी। दोनों के बीच यह बहस फल काटने को लेकर हुई। इसमें कविता कौशिक ने रुबीना को 'कलेशी कहा था। कविता कौशिक जब रुबीना दिलैक को फल काटने के लिए कहती हैं तो रुबीना इनकार कर देती हैं। कविता को उनका यह रवैया अच्छा नहीं लगता है, जिसके बाद वह रुबीना को कलेशी कहती हैं। 

निया शर्मा का हैंडबैग कार से हो गया चोरी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद तो मिला यह जवाब

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर हुआ ‘लक्ष्मी’, यह है इसके पीछे की वजह

वहीं, दूसरी ओर शो में बुधवार रात को एक अन्य कंटेस्टेंट जान कुमार सानू को माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने हाल ही में मराठी भाषा के खिलाफ शो में बात की थी, जिसके बाद महाराष्ट्र में लोगों ने उनपर निशाना साधा था। इसके बाद, चैनल ने भी माफी मांग ली थी। इसके बाद, बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस ने जान कुमार सानू को कड़ी फटकार लगाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Kavita Kaushik: accuses Eijaz Khan: of using her for personal gains Eijaz Cried: