DA Image
20 फरवरी, 2021|1:47|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने कहा कुछ ऐसा, कश्मीरा शाह बोलीं- 'मैं तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी', देखें वायरल वीडियो

'बिग बॉस-14' में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई और बहस देखने को मिलती है। रुबीना-जैस्मीन और अर्शी- राखी सावंत के बाद अब कश्मीरा शाह और निक्की तंबोली के बीच तीखी बहस देखने को मिलेगी। निक्की और कश्मीरा के बीच बहस का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली, कश्मीरा शाह पर सच न सुनने का साहस होने की बात कहती हैं। निक्की, कश्मीरा को डेस्पेरेट कहती हैं। निक्की की बात सुनकर कश्मीरा भड़क जाती हैं। कश्मीरा गुस्से में निक्की से कहती हैं कि अगर वह चुप नहीं हुईं तो वह उनका मुंह तोड़ देंगी। जिस पर निक्की चिल्लाते हुए कहती हैं-' मेरे साथ घटिया बात मत कर। मैं तेरा मुंह तोड़ दूंगी।' इसके बाद निक्की और कश्मीरा के बीच जमकर बहस होती है। इन दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई से सभी घर वाले शॉक्ड हो जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की मां ने बेटी और दामाद निक की खींची ये रोमांटिक तस्वीर, देखते ही देखते हो गई वायरल

इसके बाद निक्की नॉमिनेशन के दौरान कश्मीरा शाह को नॉमिनेट करती हैं। निक्की, कश्मीरा को उनके साथ बहस-लड़ाई का कारण बताते हुए नॉमिनेट करती हैं। निक्की कहती हैं कि कश्मीरा जल्दी भड़क जाती हैं और उनके बीच लड़ाइयां होती हैं। निक्की कहती हैं कि बिग बॉस-14 से कश्मीरा को बाहर निकाल देना चाहिए। निक्की की बात सुनकर कश्मीरा शॉक्ड हो जाती हैं। वहीं, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला नॉमिनेशन टास्क में कश्मीरा शाह के फ्रेंड एजाज खान को टारगेट करते हैं। आपको बता दें कि शो में राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह चैलेंजर्स के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं, निक्की, राहुल और अली गोनी की शो में रिएंट्री हो चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Kashmera Shah threatens Nikki Tamboli says she will break her face watch here promo video