DA Image
12 जनवरी, 2021|12:33|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: कश्मीरा शाह और राहुल महाजन लेंगे शो में एंट्री, मचेगा खूब हंगामा

                               -

बिग बॉस 14 में अब कश्मीरा शाह राहुल महाजन एंट्री लेने वाले हैं। जी हां, शो में एक्स कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं और इनके आने के बाद घर में खूब हंगामा होने वाला है। बता दें कि राहुल और कश्मीरा दोनों इस शो में बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आ चुके हैं और दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स थे। अब इस सीजन में आने के बाद ये दोनों बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए कई चुनौती लाने वाले हैं।

बता दें कि कश्मीरा शाह बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। इसके बाद वह पिछले सीजन में अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने आई थीं। वहीं राहुल इस शो के दूसरे सीजन में नजर आए थे। राहुल उस समय काफी सुर्खियों में रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दिसंबर में होगा फिनाले

हाल ही में वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान घरवालों से पूछते हैं कि आपको क्‍या लगता है कि फिनाले वीक कब है? इस पर निक्‍की तंबोली जवाब देती हैं कि जनवरी के पहले हफ्ते में। इस पर सलमान धमाकेदार खुलासा करते हैं। कहते हैं कि अब सीन पलटेगा और फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते है।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने खोला अपना बड़ा राज, कहा- 19 साल की उम्र में हुई थी किडनैप

Bigg Boss 14: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन से कहा कुछ ऐसा, शर्मा गईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

सलमान ने यह भी बताया था कि रुबीना फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। लेकिन इसके बाद बिग बॉस ने टास्क रखा और बताया कि जो भी इस टास्क को जीतेगा वह रुबीना की जगह फिनाले में पहुंच जाएंगे। बिग बॉस ने इसके लिए जो टास्क रखा उसमें सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी लाइफ के बड़े राज खोलने हैं। तो अब सभी कंटेस्टेंट्स अपने राज खोलेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 kashmera shah and rahul mahajan to enter in show