Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 kamya punjabi support rubina dilaik says yeh ladki apne dum par aage jaegi

Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को लेकर काम्या पंजाबी बोलीं- ये लड़की अपने दम पर आगे तक जाएगी

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंचीं। हालांकि अभी तक रुबीना को बिग बॉस घर के अंदर नहीं गई हैं। वह शो के पहले दिन से गार्डन एरिया में रह रही हैं क्योंकि उन्हें सीनियर्स...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 8 Oct 2020 07:24 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंचीं। हालांकि अभी तक रुबीना को बिग बॉस घर के अंदर नहीं गई हैं। वह शो के पहले दिन से गार्डन एरिया में रह रही हैं क्योंकि उन्हें सीनियर्स यानी कि गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि घर के बाहर रहने के बाद भी रुबीना का गेम काफी अच्छा चल रहा है।

अब रुबीना के सपोर्ट में काम्या पंजाबी आई हैं। काम्या ने रुबीना को लेकर ट्वीट किया, 'जिस तरह से आपने हैंडल किया उसके लिए मुझे आपके ऊपर गर्व है रुबीना। ये लड़की अपने दम पर आगे तक जाएगी।'

— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) October 8, 2020

बता दें कि रुबीना और काम्या दोनों शो शक्ति में साथ काम कर चुकी हैं। शो में काम्या, सौम्या की सास के किरदार में नजर आती थीं। हालांकि रुबीना ने कुछ समय पहले ये शो छोड़ दिया था।

हाल ही में बिग बॉस ने अभिनव को मौका दिया कि वह पत्नी रुबीना को बिग बॉस हाउस में फ्रेशर्स के तौर पर एंट्री दिला सकते हैं। लेकिन इसके लिए अभिनव को 'ज्वेल थीफ' टास्क के दौरान कमाई गई इम्युनिटी देनी पड़ेगी। सभी को लगा था कि अभिनव अपनी इम्युनिटी खो देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने फैसला लिया कि वह अपनी इम्युनिटी को नहीं खोएंगे।

अभिनव के इस फैसले से दर्शक और दोनों के फैन्स शॉक्ड हुए। बता दें कि शो के प्रीमियर के दौरान दोनों से पूछा गया कि ऐसी खबरें आई थीं कि आप दोनों के बीच में कुछ दिक्कतें आई थीं?

जिसके बाद दोनों ने कहा था, 'लॉकडाउन सबके लिए टेस्टिंग टाइम था। हमारे लिए भी था। बहुत स्ट्रेस था तो हो जाता है। लेकिन हमने फिर हमारे रिलेशन पर काम किया और सब नॉर्मल हो गया।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें