DA Image
28 जनवरी, 2021|5:00|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: काम्या पंजाबी को शो के कंटेस्टेंट्स लगते हैं 'बोरिंग', चैनल से की ये रिक्वेस्ट

बिग बॉस-14 के कंटस्टेंट्स के बीच दोस्ती, लड़ाई और बहस लोगों का ध्यान खींच रही है। इस बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काम्या ने ट्वीट में लिखा कि उनका मानना है कि बिग बॉस-14 के फेशर्स कंटेस्टेंट बोरिंग हैं। इसके साथ ही उन्होंने चैनल से एक खास रिक्वेस्ट भी की है। काम्या की बात से एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने भी सहमित जताई है।

प्रिया मलिक और काम्या पंजाबी दोनों ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। प्रिया ने एक ट्वीट में लिखा- 'जैस्मीन बिल्कुल सही हैं। जान की एक्टिंग निक्की तंबोली की साइडकिक जैसी है।' प्रिया के ट्वीट के जवाब में काम्या ने लिखा- 'मुझे ये सारे के सारे बहुत बोरिंग लगते हैं। कलर्स प्लीज कुछ करो ये रोज-रोज एक ही बात को लेकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट कुछ नहीं। #7आइटम्स।' 

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने नन्हे फैन को कुछ यूं किया बर्थडे विश, एक्टर के अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

जिसके बाद प्रिया ने लिखा- 'मैं सहमत हूं। कोई भी व्यक्ति स्टैंड नहीं ले रहा है। यह केवल निक्की तंबोली का शो नहीं है।' प्रिया आगे लिखती हैं- 'शहजाद, जान, निशांत, राहुल, अभिनव और सारा शो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं। अगर वह शो में नहीं होंगे तो कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।' काम्या ने एक ट्वीट में लिखती हैं- "क्या मारा है बिग बॉस 'नथिंग पर्सनल'।"

कंगना रनौत के मंदिर के लिए फैन्स ने भेजे ये खूबसूरत तोहफे, एक्ट्रेस ने कुछ यूं बोला-शुक्रिया

आपको बता दें कि बिग बॉस-14 के दर्शक उस वक्त शॉक्ड रह गए, जब एक कंटेस्टेंट को शो से एलिमिनेट कर दिया गया। शो की फेशर कंटेस्टेंट सारा गुरपाल पहले एलिमिनेशन राउंड में बिग बॉस हाउस से बेघर हो गई हैं। शो के सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला को किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने का फैसला लेना था, उन्होंने सारा का नाम चुना।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Kamya Punjabi feels Salman Khan show all freshers are boring and requested to channel to do something