Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 Jasmin Bhasin Smile as Rahul Mahajan teases her marriage with rumoured beau Aly Goni

Bigg Boss 14: अली गोनी संग शादी को लेकर राहुल महाजन ने जैस्मीन भसीन को चिढ़ाया, शर्माते हुए एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बिग बॉस-14 के लेटेस्ट एपिसोड में जैस्मीन भसीन को रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी संग शादी करने की बात कहकर राहुल महाजन चिढ़ाते नजर आए। अली गोनी ने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और कहा था कि वह...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 10 Dec 2020 10:38 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस-14 के लेटेस्ट एपिसोड में जैस्मीन भसीन को रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी संग शादी करने की बात कहकर राहुल महाजन चिढ़ाते नजर आए। अली गोनी ने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और कहा था कि वह जैस्मीन को रोते हुए देख नहीं पाए। हालांकि एक टास्क हारने के कारण अली को शो से बाहर होना पड़ा था। हाल ही में अली के लिए जैस्मीन को रोते हुए भी देखा गया था।

टीवी पर ऑनएयर हुए स्पेशल मसाला वीडियो में राहुल, जैस्मीन को शादी करने की सलाह देते हैं। राहुल कहते हैं, 'लड़का भी आ गया, अब कर लो।' जैस्मीन हैरानी जताते हुए कहती हैं, 'कहां है लड़का?' जिस पर राहुल कहते हैं कि वही इंसान जिसका वह इंतजार कर रही हैं। राहुल की बात सुनकर जैस्मीन मुस्कुराने लगती हैं।

जैस्मीन, राहुल से कहती हैं, 'अगर दो दोस्त एक-दूसरे की परवाह करते हैं और प्यार करते हैं तो क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए?' जिस पर राहुल कहते हैं कि यह बेस्ट ऑप्शन था। बेस्ट फ्रेंड से शादी कर सकते हैं।

जिस पर जैस्मीन कहती हैं कि सामने वाली की भी इस मामले में रूचि होनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'उसकी भी चाहत होनी चाहिए, वो प्रपोज भी तो करे।' राहुल ने इस पर कहा, 'प्रपोज वगैरह का बिग बॉस देख लेंगे।' इस पर जैस्मीन पूछती हैं कि क्या ऐसा हो सकता है। राहुल उन्हें चिढ़ाते हुए बोलते हैं- 'मतलब आग दोनों तरफ लगी है।' आपको बता दें कि मंगलवार के एपिसोड में जैस्मीन को अली गोनी के लिए रोते हुए देखा गया था। जैस्मीन, विकास से कहती हैं कि वह तब से परेशान हैं, जब से अली घर से गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें