DA Image
29 अक्तूबर, 2020|9:26|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: यह कंटेस्टेंट हो सकता है बिग बॉस के घर से एलिमिनेट

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। खबर आ रही है कि शहजाद देओल और जान सानू में से एक कंटेस्टेंट इस वीकेंड घर से एलिमिनेट होगा। इस समय रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, जान सानू और शहजाद देओल एविक्शन लिस्ट में हैं। इनमें से जैस्मीन सबसे ज्यादा वोट पाकर, रुबीना उनके बाद और अभिनव तीसरे नंबर पर ऑडियंस के वोट पाकर सुरक्षित हो जाएंगे। जान सानू और शहजाद के बीच एलिमिनेशन होगा, जिसका निर्णय फ्रेशयर्स लेंगे। 

अभी तक रुबीना और जैस्मीन शो में दो मजबूत कंटेस्टेंट्स हैं, जो दर्शकों के बीच चर्चा में हैं। वहीं, निक्की तंबोली टास्क जीतकर घर में अपनी पहचान बना रही हैं। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, जान सानू और शहजाद में से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर होगा। 

कॉमेडियन भारती सिंह ने फैन्स से किया वादा, कहा- 2021 में करेंगे फर्स्ट बेबी का वेलकम

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग शेयर की रोमांटिक फोटो, फैन्स हुए दीवाने

बता दें कि इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान रुबीना दिलैक की तारीफ करने वाले थे, लेकिन रुबीना एक टास्क करने से मना कर देती हैं, जिसके बाद सलमान उनकी क्लास लगाते हैं। सलमान कहते हैं, “अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई।” रुबीना फिर हाथ खड़े करके कहती हैं, “मुझे मेरे पॉइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी।” तभी सलमान बीच में टोकते हुए कहते हैं, “मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।” 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Jaan Sanu: Or Shehzad Deol: Between Two One Contestant Might Get Eliminated: