DA Image
19 जनवरी, 2021|7:09|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: शो से बाहर होने के बाद जान ने निक्की को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- वह पब्लिसिटी की भूखी हैं

         -

जान कुमार सानू बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं। शो से बाहर आने के बाद जान ने निक्की तंबोली और बाकी कंटेस्टेंट्स की पोल खोली है। जान ने निक्की तंबोली को लेकर भी बात की है। बता दें कि शो के शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। यहां तक की जान ने कई बार कहा है कि वह निक्की को पसंद करते हैं, लेकिन फिर बाद में दोनों के बीच अनबन होने लगी।  

अब बाहर आने के बाद जान ने एक इंटरव्यू में निक्की को लेकर बड़ा बयान दिया है। जान ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, निक्की पब्लिसिटी की भूखी हैं और सबकी नजरों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उनके पास कोई एजेंडा नहीं है तो वह बस अपने अजीब तरीकों से लाइमलाइट में रहना चाहती हैं।

एजाज को लेकर कही यह बात

एजाज और जान के बीच कई बार बहस हुई है। अब घर से बाहर आने के बाद जान ने एजाज को लेकर कहा, वह अच्छे इंसान हैं, लेकिन वह लिमिट से ज्यादा शो जीतने पर फोकस कर रहे हैं। इस वजह से वह कई बार अजीब बिहेव करने लगते हैं। 

जान का कहना है कि शो में पवित्रा पूनिया अपना गेम अच्छे से खेल रही हैं और वह एजाज खान के साथ टॉप-5 में जरूर नजर आएंगी।

पिता को लेकर भी कही बात

जान ने पिता कुमार सानू को लेकर कहा, 'हम तीन भाई हैं। मेरी मां, रीता भट्टाचार्या ने हम तीनों को अकेले ही बड़ा किया है। हमारी जिंदगी का हिस्सा कभी पिता रहे ही नहीं। नहीं जानता कि मुझे एक सिंगर के रूप में उन्होंने कभी सपोर्ट और प्रमोट क्यों नहीं किया। आप उनसे पूछ सकते हैं इसके पीछे की वजह। इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिनका तलाक हुआ है और उन्होंने दोबारा किसी और से शादी की है। उन्होंने शायद कभी अपनी एक्स-वाइफ को लेकर बात न की हो, लेकिन पहली शादी से हुए बच्चों को सपोर्ट करने से कभी पीछे नहीं रहे। बच्चों की जिम्मेदारी हमेशा उन सभी ने निभाई। पर, मेरे केस में, मेरे पिता कुमार सानू हम में से किसी के भी टच में नहीं रहे। शुरुआत में उन्होंने मेरी परवरिश को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, इसके बाद मेरे काम को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, तो मुझे लगता है उनके अंदर मुझे लेकर काफी मिक्स्ड फीलिंग्स हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 14 jaan kumar sanu talk about nikki tamboli says she just want to be in limelight