DA Image
26 नवंबर, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: शो से बाहर हुआ यह कंटेस्टेंट, विकास गुप्ता के ट्वीट ने खोला राज

                                      -

बिग बॉस 14 का खेल अब और मजेदार हो रहा है। शो में हर दिन कंटेस्टेंट्स धमाल मचा रहे हैं और इसी बीच खबर आ रही है कि इस हफ्ते शो से एक कंटेस्टेंट बाहर हो रहा है। जो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो रहा है वह है जान कुमार सानू और इसका खुलासा विकास गुप्ता के ट्वीट से हुआ है। दरअसल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने ट्वीट किया है जिससे पता लग रहा है कि जान शो से बाहर हो गए हैं।

विकास ने ट्वीट किया, 'तो जान कुमार सानू बिग बॉस से एलिमिनेट हो गए हैं। वह रियल थे और उन्होंने अपना अच्छा इम्पैक्ट छोड़ा।'

बता दें कि शो में जान की बॉन्डिंग निक्की तंबोली के साथ काफी सुर्खियों में रही। जान कई बार कह चुके हैं कि वह निक्की को पसंद करते हैं। लेकिन निक्की का कहना है कि वह हमेशा उन्हें दोस्त मानती हैं। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले निक्की ने जान पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें बिना उनकी मर्जी के किस करते हैं जो उन्हें पसंद नहीं। इसके बाद शो में बहुत हंगामा मचा था।

शो से बाहर होने के बाद नैना सिंह ने जाहिर किया अपना गुस्सा

वहीं शो से बाहर होने के बाद अब निक्की का कहना है कि शो में उनकी साइड स्टोरी नहीं दिखाई। नैना ने एजाज खान और शार्दुल पंडित की स्ट्रगल स्टोरी दिखाने और उनकी स्टोरी इग्नोर करने को लेकर मेकर्स पर सवाल खड़े किए।

निक्की ने कहा, 'अगर मेकर्स एजाज और शार्दुल का स्ट्रगल और पर्सनल लाइफ हाईलाइट कर रहे हैं, तो उन्होंने मेरी साइड स्टोरी को क्यों इग्नोर किया? कम से कम मुझे गलत तरीके से तो मत दिखाएं। मेरी भी साइड स्टोरी को बताएं। उन चीजों को भी दिखाएं जो मैंने कही हैं। उन्होंने मुझे एक 'बिम्बो' की तरह दिखाया, जो शो में कुछ नहीं करती थी।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 14 jaan kumar sanu is evicted from show vikas gupta tweet about his eviction