DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आकर जान कुमार सानू ने लगाए पिता कुमार सानू पर आरोप, कही यह बात

मनोरंजन‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आकर जान कुमार सानू ने लगाए पिता कुमार सानू पर आरोप, कही यह बात

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 23 Nov 2020 11:32 AM
‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आकर जान कुमार सानू ने लगाए पिता कुमार सानू पर आरोप, कही यह बात

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से जान कुमार सानू बाहर आ चुके हैं। शो में इनकी जर्नी उतनी तो नहीं रही जितनी इन्होंने सोची थी, लेकिन कंटेस्टेंट्स संग इनकी नोकझोंक काफी चर्चा में रही। घर से बाहर आने के बाद जान कुमार सानू ने पिता कुमार सानू संग अपने रिश्ते को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि पिछले 27 सालों से वह एक-दूसरे के टच में नहीं हैं। 

जान कुमार सानू ने कहा, “हम तीन भाई हैं। मेरी मां, रीता भट्टाचार्या ने हम तीनों को अकेले ही बड़ा किया है। हमारी जिंदगी का हिस्सा कभी पिता रहे ही नहीं। नहीं जानता कि मुझे एक सिंगर के रूप में उन्होंने कभी सपोर्ट और प्रमोट क्यों नहीं किया। आप उनसे पूछ सकते हैं इसके पीछे की वजह। इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिनका डिवोर्स हुआ है और उन्होंने दोबारा किसी और से शादी की है। उन्होंने शायद कभी अपनी एक्स-वाइफ को लेकर बात न की हो, लेकिन पहली शादी से हुए बच्चों को सपोर्ट करने से कभी पीछे नहीं रहे। बच्चों की जिम्मेदारी हमेशा उन सभी ने निभाई। पर, मेरे केस में, मेरे पिता कुमार सानू हम में से किसी के भी टच में नहीं रहे। शुरुआत में उन्होंने मेरी परवरिश को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, इसके बाद मेरे काम को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, तो मुझे लगता है उनके अंदर मुझे लेकर काफी मिक्स्ड फीलिंग्स हैं।”

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के फिनाले में हुई भारती सिंह की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी, ज्योतिष ने बताया लड़का होगा या लड़की

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के विजेता बने अजय सिंह, घर लेकर गए ट्रॉफी और इतने लाख का चेक

जान कुमार सानू आगे कहते हैं, “मैंने कभी उन वीडियोज को नहीं देखा। मुझे लगता है कि किसी का ये अधिकार नहीं कि वह मेरी परवरिश पर सवाल उठा सके। हर किसी ने मुझे शो में देखा है और उन्होंने मेरी परवरिश की सराहना की है। मुझे लगता है कि मैं किसी को इसपर जवाब भी नहीं दूंगा। मैं तो कहूंगा कि किसी भी पिता को अपने बच्चों से इतनी नफरत नहीं करनी चाहिए। वह भी इतने लंबे समय तक। आपके पार्टनर के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आपसी सहमति से सभी यह सुनिश्चित करते हैं कि बच्चों पर इसका बुरा असर न पड़े। इसलिए मुझे ये और मजाकिया लगता है जब लोग मुझे नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बोलते हैं। मैंने अपनी राह खुद बनाई है और आगे भी ऐसे ही बनाता रहूंगा।”

संबंधित खबरें