DA Image
19 अक्तूबर, 2020|1:01|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: हिना और गौहर खान ने बताया कौन हो सकता है इस सीजन का विनर

                      -

बिग बॉस के घर से अब सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान जाने वाले हैं। घर से जाने से पहले गौहर और हिना ने बताया कि उन्हें किस कंटेस्टेंट को देखकर लगता है कि वह इस सीजन के विनर बन सकते हैं। दरअसल, रविवार को सभी फ्रेशर्स को मिलकर यह फैसला करना था कि निक्की तंबोली कन्फर्म कंटेस्टेंट रहेंगी या नहीं। जहां जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निशांत निक्की का सपोर्ट करते हैं।

वहीं रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और शहनाज देओल निक्की के खिलाफ होते हैं। रुबीना ने इसके बाद निक्की को सपोर्ट करने वालों को बहुत सुनाया। सब कह रहे हैं कि उन्हें निक्की का बिहेवियर पसंद नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। रुबीना जिस तरह अपनी बात रखती हैं उससे हिना और गौहर काफी इम्प्रेस हुईं।

हिना और गौहर कहती हैं कि उन्हें लगता है कि रुबीना इस सीजन की विनर बन सकती हैं। लेकिन सिद्धार्थ को ऐसा नहीं लगता। वह हिना और गौहर की बात से सहमत नहीं थे।

सलमान ने लगाई रुबीना को डांट

रुबीना एक टास्क करने से मना कर देती हैं। वह कहती हैं मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। बिग बॉस का टास्क करने से मना करने के बाद सलमान, रुबीना की क्लास लगाते हैं।

सलमान कहते हैं, 'अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई'। रुबीना फिर हाथ खड़े करके कहती हैं, मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी। तभी सलमान बीच में टोकते हुए कहते हैं, 'मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 14 hina and gauhar khan think rubina dilaik can be winner of this season