Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 14 Has Kavita Kaushik Exit Show post ugly fight with Rubina Dilaik Watch here video

Bigg Boss 14: क्या रुबीना दिलैक संग लड़ाई के बाद कविता कौशिक ने छोड़ा शो? तेजी वायरल हो रहा ये वीडियो

बिग बॉस-14 का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रुबीना दिलैक संग झगड़े के बाद कविता कौशिक बिग बॉस हाउस से सरप्राइज एग्जिट ले रही हैं। दरअसल, शो में फिनाले से पहले ही घर के...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 2 Dec 2020 02:20 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस-14 का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रुबीना दिलैक संग झगड़े के बाद कविता कौशिक बिग बॉस हाउस से सरप्राइज एग्जिट ले रही हैं। दरअसल, शो में फिनाले से पहले ही घर के मुख्य द्वार को खोल दिया गया है। ऐसे में रुबीना के साथ लड़ाई करने के बाद कविता बिग बॉस हाउस के मुख्य द्वार से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं।

चैनल ने कविता के सरप्राइज एग्जिट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि कविता, रुबीना को बिग बॉस हाउस के बाहर देखने की बात कहती हैं। जिस पर रुबीना गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं-'मुझसे यही पर बात करिए।' कविता और रुबीना एक-दूसरे को गुस्से में घूरती हैं। इसके बाद कविता गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं-'क्या आपको आपके पति का सच पता है? एक लाफा मारुंगी, चल निकल यहां से।' रुबीना भी कविता को सेम बात दोहराते हुए चुप होने की बात कहती हैं। तभी कविता मेन गेट की ओर जाती हैं और वहां से बाहर निकल जाती हैं।

जिसके बाद रुबीना कहती हैं- 'सेंसलेस, यही है कविता कौशिक। एक बार फिर से आ जाएगी अपना थूकना चाटने।' रुबीना और कविता की लड़ाई के दौरान वहां पर अभिनव शुक्ला भी मौजूद थे। प्रोमो में दिखाया गया है कि रुबीना के पति अभिनव ने लड़ाई के दौरान बीच-बचाव नहीं किया।

रुबीना और कविता कौशिक के लड़ाई के प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैन्स रुबीना का सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'बहुत सारा प्यार रुबीना, आप मजबूत बने रहिए।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कविता कौशिक इसकी ही हकदार हैं।' एक इंस्टा यूजर ने लिखा- 'कविता ने घर में कई गलतियां की हैं, उन्हें घर से जाना ही चाहिए था।' आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी कविता कौशिक के बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने का इशारा किया गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें