फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 14: जानें कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर

Bigg Boss 14: जानें कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर

बिग बॉस का शो आज यानी शनिवार से शुरू हो रहा है।  हर बार की तरह इस साल भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। आज शो का ग्रैंड प्रीमियर है तो अब आपको बताते हैं कि इस शो को आप कब और कहां देख सकते हैं। इस...

Bigg Boss 14: जानें कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Oct 2020 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस का शो आज यानी शनिवार से शुरू हो रहा है।  हर बार की तरह इस साल भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। आज शो का ग्रैंड प्रीमियर है तो अब आपको बताते हैं कि इस शो को आप कब और कहां देख सकते हैं। इस बार कोविड 19 की वजह से शो में काफी बदलाव हुए हैं। बता दें कि यह शो रोजाना कलर्स चैनल पर 10.30 बजे टेलिकास्ट होगा। वहीं वीकेंड पर इसे 9 बजे देख सकेंगे।

इसके अलावा आप वूट ऐप पर भी शो को देख सकते हैं। इसके लिए आपको वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है।

वहीं शो के अनकट और अनसीन वीडियोज भी आप वूट पर देख सकते हैं। बता दें कि इस सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं दी जाएंगी जिनमें स्पा, थियेटर, शॉपिंग और बाहर का खाना जैसी चीजें शामिल हैं। खास बात यह है कि बिग बॉस हाउस में इस साल बीबी मॉल भी बनाया गया है।  

बता दें कि हर साल शो में 15-16 कंटेस्टेंट्स पहले दिन एंट्री करते हैं। कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी आते हैं, जिनकी बाद में एंट्री होती है; जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है। इस साल बिग बॉस में पहले दिन 11 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस में भेजे जाएंगे। इसके बाद बाकी 4 सदस्यों को एक या दो सप्ताह के बाद एंट्री दी जाएगी। सभी की सरप्राइज एंट्री होगी, इसके लिए कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान किए गए हैं।'
 

epaper