DA Image
3 अप्रैल, 2021|5:16|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14 ग्रैंड फिनाले में पहुंचे अभिनेता धर्मेंद्र, सलमान खान बने 'गब्बर' तो 'बसंती' बनकर नाचीं राखी सावंत

bigg boss 14

बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के 'ही-मैन' यानी अभिनेता धर्मेंद्र पहुंचे, सलमान खान ने उनका बेहद शानदार स्वागत किया। वहीं सलमान ने धर्मेंद्र के साथ 'यमला-पगला-दीवाना' गाने पर डांस किया और उन्हें घर से सदस्यों से भी मिलवाया, इसके बाद अली गोनी और जैस्मिन का डांस परफॉर्मेंस भी दिखाया गया। इसके अलावा सलमान खान ने धर्मेंद्र को लव गुरू बनाकर सभी को मौका दिया कि उनसे प्यार से जुड़ी कोई सलाह लेलें। इसके बाद स्टेज पर एक एक्ट भी देखने को मिला, जिसमें सलमान खान शोले के 'गब्बर' बनें और राखी सावंत ने 'बसंती' बनकर डांस किया।

बिग बॉस 14 के स्टेज पर फिल्म 'शोले' का एक सीन रीक्रिएट किया गया। जिसमें धर्मेंद्र 'वीरू' के रोल में चेन पकड़े दिखे और सलमान खान गब्बर बने और उन्होंने 'बसंती' बनीं राखी से डांस करने को कहा, इसके बद राखी ने 'जब तक है जां जानेजहां' पर जमकर डांस किया। वहीं इस दौरान बिग बॉस के सेट पर जमकर कॉमेडी देखने को मिली।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस से अली गोनी और राखी सावंत आउट हो चुकी हैं। शो पर रुबीना दिलैक, निकी तंबोली और राहुल वैद्य टॉप-3 में पहुंचे। राखी सावंत शो से 14 लाख रुपए लेकर घर से निकली थीं। उन्होंने बताया था कि इन पैसों से वो अपनी मां के लिए अस्पताल के बिल और बाकी सब खर्चे निकाल सकती हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Grand Finale Dharmendra Salman khan Gabbar Rakhi Sawant dance as Basanti