DA Image
29 अक्तूबर, 2020|1:42|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: गौहर खान और हिना खान ने की लगाई सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस से शिकायत, कहा- सख्त एक्शन लें वरना...

                    14

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इस बार तीन सीनियर्स भी आए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की अपनी-अपनी टीम बनी है। मंगलवार के एपिसोड में तीनों सीनियर्स के बीच टास्क हुआ, जिसमें बिग बॉस ने आदेश दिया कि जिस सीनियर की टीम इस टास्क में हारेगी वह घर से बाहर हो जाएगी। 

टास्क के दौरान हिना खान और गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला पर चीटिंग करने का आरोप लगाती हैं और कहती हैं कि वह ऐसे नहीं कर सकते हैं। साथ ही बिग बॉस को गौहर खान कहती हैं कि अगर आप गलत होते चुपचाप देख सकते हैं तो यह गलत है। अगर इनके खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया गया तो क्या मतलब है। इस घर में अगर रूल्स की अहमियत है तो दिखाइए बिग बॉस। 

आदित्य नारायण ने जताई नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पर शंका, कहा- क्या किसी के लिए एक महीने में मिलना और शादी करना संभव है?

‘साथ निभाना साथिया 2’ में ‘गहना’ का किरदार पाने के लिए किए कई पड़ाव पार, ‘कोकिलाबेन’ से मिलने के लिए क्यों थीं एक्साइटेड?

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ की शो से बाहर आते हुए की फोटो सामने आई थी। इसके अलावा सोमवार के एपिसोड में एलिमिनेशन टास्क हुआ और घर के हर सदस्य से सलमान खान ने कहा कि शहजाद देओल, जान सानू और अभिनव शुक्ला में से आप जिसे बचाना चाहते हैं उनका नाम लें। इस दौरान 4 वोट अभिनव के लिए और 4 जान सानू के लिए। शहनाज को सिर्फ एक वोट मिला। सलमान खान ने फिर यह टास्क सीनियर्स से भी करने के लिए कहा तो उन्होंने शहजाद देओल का नाम लिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14: Gauahar Khan: Hina Khan: Complaint About Sidharth Shukla: To Bigg Boss: Ask To Take Strict Action Against Him: