DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो को मिलेगा एक महीने का एक्सटेंशन? सामने आई BB 14 की फिनाले डेट
मनोरंजन

Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो को मिलेगा एक महीने का एक्सटेंशन? सामने आई BB 14 की फिनाले डेट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Thu, 10 Dec 2020 10:10 AM
Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो को मिलेगा एक महीने का एक्सटेंशन? सामने आई BB 14 की फिनाले डेट

'बिग बॉस-14' के फिनाले को लेकर दर्शकों के बीच कंफ्यूजन है। हाल ही में मेकर्स ने फिनाले वीक को भी खूब प्रमोट किया था। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के शो को एक महीने का एक्सटेंशन मिल सकता है। वहीं शो का फिनाले फरवरी में हो सकता है। बिग बॉस-14 के फिनाले की एक अनुमानित तारीख भी सामने आई है।

पिंकविला ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के हवाले से बताया है कि बिग बॉस-14 के मेकर्स ने शो को डेढ़ महीने तक बढ़ाने का फैसला लिया है। ऐसे में जो बिग बॉस फिनाले जनवरी में होने वाला था, अब फरवरी में होगा। फिलहाल, अभी तक बिग बॉस-14 फिनाले की तारीख कंफर्म नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि शो का फिनाले 21 फरवरी 2021 को हो सकता है।

'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक में नजर आएंगे वरुण धवन? एक्टर ने बताई सच्चाई

शो के एक्सटेंशन को मेकर्स ने अभी तक कंफर्म नहीं किया गया है। इसके पहले सीजन में भी मेकर्स ने शो के एक्सटेंशन की बात की पुष्टि नहीं की थी। आपको बता दें कि शो के मेकर्स ने हाल ही में चैलेंजर्स ने दर्शकों को रूबरू कराया है। चैलेंजर्स के रोल में विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन और मनु पंजाबी नजर आ रहे हैं।

फराह खान ने शादी की सालगिरह पर की पति शिरीष कुंदर की तारीफ, बोलीं- आप मुझसे युवा और दुबले हैं

वहीं शो को लेकर ऐसी चर्चा है कि एविक्टेड कंटेस्टेंट्स अली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की शो में दोबारा वापसी हो सकती है। द खबरी नाम एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- 'अली और अन्य एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट इस शुक्रवार या शनिवार को घर में एंट्री ले सकते हैं। निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी उन्हें ज्वॉइन करेंगे।' निक्की, अली और राहुल के शो से बाहर जाने से फैन्स और शो के दर्शक खुश नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की दोबारा वापसी को लेकर कैंपेन भी चलाया था।

संबंधित खबरें